WWE Crown Jewel 2023 में करारी हार के बाद रिटायर होंगे John Cena? सोशल मीडिया पोस्ट ने मचाई खलबली

john cena sad after loss crown jewel 2023
WWE Crown Jewel में हार से निराश हुए जॉन सीना

John Cena: WWE Crown Jewel 2023 में जॉन सीना (John Cena) को सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की कठिन चुनौती से पार पाना था। द ब्लडलाइन (The Bloodline) के मेंबर ने मैच में जॉन को डॉमिनेट करते हुए बड़ी जीत हासिल की और अपने शानदार सफर को भी जारी रखा है। मैच के बाद John Cena रिंग में भावुक हो गए थे।

आपको याद दिला दें कि सोलो सिकोआ को अभी तक जॉन के सबसे कठिन अपोनेंट के रूप में देखा जा रहा था। शायद ही किसी ने सोचा होगा कि सिकोआ पूरे मैच को डॉमिनेट करने वाले हैं। उन्होंने द चैम्प को कई समोअन स्पाइक लगाए और अंत में एकसाथ कई पंच लगाने के बाद जीत हासिल की थी।

वहीं मैच के बाद John Cena भावुक हो गए थे और हार के कारण उनके चेहरे पर निराशा के भाव साफ नज़र आ रहे थे। दूसरी ओर उनका मनोबल बढ़ाने के लिए क्राउड ने जॉन को स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया था। अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या जॉन रिटायर होने वाले हैं?

मैच के बाद कमेंट्री करते हुए माइकल कोल ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि ये शायद जॉन सीना का आखिरी मैच साबित हो सकता है। वहीं SmackDown के एक हालिया एपिसोड में खुद जॉन ने भी रिटायरमेंट के संकेत दिए थे। ये सभी बातें दर्शा रही हैं कि जॉन वाकई में रिटायर होने वाले हैं।

WWE Crown Jewel में हार के बाद John Cena ने सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट के संकेत दिए

WWE Crown Jewel में सोलो सिकोआ के खिलाफ हार झेलने के बाद जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उन्होंने रिटायर होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उस फुटबॉल मैच की तस्वीर शेयर की है जब डेविड बेकहम PSG के लिए खेलते हुए आखिरी बार मैदान में उतरे थे।

आपको याद दिला दें कि PSG के लिए खेले गए आखिरी मैच में बेकहम को साथी खिलाड़ियों ने गले लगाया और फैंस ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। Crown Jewel में जॉन सीना को भी क्राउड ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए कहीं ना कहीं रिटायर होने के संकेत दिए हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now