WWE दिग्गज John Cena के करियर की 3 सबसे बुरी फिल्में जो आपको देखने से बचना चाहिए

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के करियर की सबसे बेकार फिल्में
WWE सुपरस्टार जॉन सीना के करियर की कुछ फिल्में खराब भी रही हैं

John Cena Worst Rated Films: 2006 से फिल्मों में एंट्री करने वाले WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने अब तक 33 फिल्मों में काम किया है। यह वह फिल्में हैं, जो फैंस के बीच आ चुकी हैं, जबकि 2 ऐसी हैं, जो जल्द ही फैंस के बीच आने वाली हैं। इसके बाद फिल्मों का काउंट बढ़कर 35 हो जाएगा।

इस समय तक की 33 फिल्मों में से जॉन सीना की तीन ऐसी फिल्में हैं, जो बेहद बेकार हैं। इन्हें फैंस की तरफ से भी कोई खास रेटिंग नहीं मिली है और क्रिटिक भी इन फिल्मों से बचने की सलाह देते हैं। आइए नजर डालते हैं जॉन सीना की उन तीन फिल्मों पर, जिन्हें देखने से आपको बचना चाहिए।

नोट: इन फिल्मों का चुनाव Rotten Tomatoes की रेटिंग के आधार पर किया गया है। Sportskeeda Hindi या लेखक किसी भी तरह की रेटिंग के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

#3 द रीयूनियन WWE सुपरस्टार जॉन सीना की तीसरी सबसे बुरी फिल्म है

youtube-cover

अगर आपने हिन्दी फिल्मों में से अमर अकबर एंथनी नाम की फिल्म देखी है, तो आप इस फिल्म को उसकी कॉपी कह सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें पिता की मौत के बाद नीना नाम की व्यक्ति जॉन और उनके दो भाइयों को साथ लाने की कोशिश करती हैं। फिल्म में यह कैसे संभव होता है और वह कैसे एक-दूसरे से लड़ते हैं, यही पूरी फिल्म का सार है।

इस फिल्म को बहुत ज्यादा ही नेगेटिव रिव्यू मिले थे। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में से प्लॉट ही गायब था। 2011 में आई इस पूरी फिल्म में कोई भी सीन दूसरे से मेल ही नहीं खाता था। Rotten Tomatoes ने इस फिल्म को 100 में से 8 प्रतिशत दिए हैं, जबकि ऑडियंस की 500+ रेटिंग्स के बाद भी यह 32 प्रतिशत पर है, जो काफी कम है।

#2 जॉन सीना की फ्रीलांस फिल्म देखने के बाद WWE फैंस इस शब्द से ही नफरत करने लग सकते हैं

हिंदी फिल्मों में एक बेहद प्रसिद्ध गीत के बोल हैं "जाना था जापान पहुंच गए चीन, समझ गए ना" जो कि इस फिल्म पर बिल्कुल फिट बैठते हैं। 2023 की इस फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। एक तानाशाह अपनी पब्लिक इमेज सुधारने के लिए दूसरी जगह के एक पत्रकार को बुलाता है, जिसके साथ जॉन सीना आते हैं। यह सबकुछ एक नई जगह और नए लोगों के बीच होता है और फिर फिल्म में कुछ भी होता है।

आप सोचिए, इंटरव्यू हुआ भी नहीं और उधर प्यार हो रहा है, तानाशाह को मारने की कोशिश होती है, उसकी पत्नी और बच्चा बाहर चले जाते हैं। एक साथ ऐसा लग रहा था जैसे कोई खिचड़ी पक रही हो। Rotten Tomatoes ने इसके 38 रिव्यू से 8 प्रतिशत दिए हैं, जबकि ऑडियंस रेटिंग 76 प्रतिशत है। आप अगर इससे बच सकें, तो जरूर बचें और चाहें तो ऑस्टिन थ्योरी और जॉन सीना का WWE WrestleMania 39 वाला मैच देखें

#1 फ्रेड: द मूवी को WWE दिग्गज जॉन सीना की सबसे बुरी फिल्म कहा जा सकता है

Rotten Tomatoes ने इस फिल्म को 0 रेटिंग दी है। यह बात बताने के लिए काफी है कि यह कैसी फिल्म है। फैंस ने इसको जो रेटिंग दी है वह 2500+ रेटिंग्स के बाद 40 प्रतिशत पर है। अगर इस फिल्म को एक आसान भाषा में बताना हो, तो आप हिन्दी फिल्म हेरा फेरी का एक फेमस डायलॉग बोल सकते हैं।

"लड़की का चक्कर बाबू भैया, लड़की का चक्कर" वह डायलॉग है, जो इस फिल्म पर सूट करता है। WWE दिग्गज जॉन सीना फ्रेड की कल्पना वाले पिता के रूप में नजर आए थे। फ्रेड एक लड़की जूडी से प्यार करता है और जब वह दूर हो जाती है, तो वो उन्हें ढूंढने जाता है। यही इस फिल्म का सार है, जो बेहद बेकार है।