Create

WWE दिग्गज जॉन सीना की हॉलीवुड में 4 सबसे प्रसिद्ध फिल्में

जॉन सीना अपने साथी एक्टर्स के साथ
जॉन सीना अपने साथी एक्टर्स के साथ
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। सीना ने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है। इसके अलावा सीना ने कई सारी फिल्मों में भी काम किया है और उन्हें वहां भी जबरदस्त सफलता मिली हैं। दरअसल, सीना पिछले कुछ सालों से WWE में काफी कम दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना ने थप्पड़ मारा और 2 जिन्होंने सीना को करारा थप्पड़ जड़ा

साथ ही वो फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं। कुछ समय उनकी अन्य मूवी भी रिलीज होने वाली हैं। खैर, सीना ने कई फिल्मों में शानदार काम किया है। इस दौरान उनकी कुछ ऐसी हॉलीवुड मूवी भी रही हैं जिन्हें सबसे ज्यादा सफलता मिली हैं। इस आर्टिकल में हम जॉन सीना की 4 सबसे अच्छी फिल्मों के बारे में बात करेंगे।

4- WWE दिग्गज जॉन सीना की 12 राउंड्स (2009)

ये जॉन सीना के फिल्मी करियर की सबसे पहली फिल्म थी। उन्होंने इस फिल्म में काफी ज्यादा बढ़िया काम किया था। वो उस समय WWE के टॉप फेस थे और ऐसे में उनपर एक्शन कैरेक्टर काफी अच्छा लगता। फिल्म में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, 2009 में इस फिल्म को रिलीज किया गया था। जॉन सीना इस फिल्म में जासूस डैनी फिशर का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब जॉन सीना ने चैंपियनशिप हारकर अन्य WWE सुपरस्टार को बेहतर दिखाया

इस दौरान एक्शन सीन्स फिल्म में सबसे अहम रहे थे। देखा जाए तो स्टोरी खास नहीं थी लेकिन जॉन सीना का फिल्म में जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला था। इसके बाद से ही लग रहा था की सीना एक्टिंग में भी अपना अच्छा करियर बना सकते हैं। 12 राउंड्स की रेटिंग्स स्टोरी की वजह से कम रही हैं। इसके बावजूद सीना को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं अच्छी रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- ब्लॉकर्स (2018)

Enter caption

जॉन सीना की कुछ शानदार फिल्मों में ब्लॉकर्स शामिल है। असल में ये एक कॉमेडी फिल्म है। जॉन सीना ने इस फिल्म में एक पिता का किरदार निभाया है। दरअसल, जॉन सीना का फिल्म में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है। साथ ही ब्लॉकर्स फिल्म में 3 पैरेंट्स और उनकी 3 बेटी रहती हैं। इसपर ही पूरी कहानी बनी हुई है।

इस फिल्म की रेटिंग्स काफी अच्छी है। दरअसल, इसे 5 में से 4 स्टार्स मिले हैं। इस फिल्म को 30 मार्च 2018 को रिलीज किया गया था। बड़ी बात ये है कि फिल्म का सबसे अच्छा पार्ट अंत में आता है और उसपर ही फिल्म का पूरा सार निर्भर है। जॉन सीना और उनके साथियों का कैरेक्टर्स लोगों को काफी पसंद आएगा।

2- बंबलबी (2018)

इस फिल्म में जॉन सीना का प्रदर्शन धमाकेदार रहा था। फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी ज्यादा अलग और अनोखा था। इसने हर एक फैन का ध्यान खींचा। दरअसल, ये फिल्म में एक्शन, ड्रामा और साइंस-फिक्शन से भरी हुई थी। जॉन सीना ने फिल्म में WWE की तरह ही एक हीरो की तरह काम किया।

इस फिल्म की रेटिंग्स 4 स्टार्स की रही और लोगों के रिव्यू काफी ज्यादा बेहतर रहे हैं। इस फिल्म में चार्ली नाम के बच्चे को वीडब्लू बीटल मिलता है। इसपर ही पूरी कहानी निर्भर है। फिल्म में रोबोट्स की लड़ाई होती हैं और देखा जाए तो एक्शन सीन्स को सही तरह डिजाइन किया गया। सीना को इसमें काफी सफलता मिली थी।

1- प्लेइंग विथ फायर (2019)

Enter caption

जॉन सीना की ये फिल्म काफी चर्चा का विषय बनी थी। दरअसल, सीना ने काफी अलग किरदार में काम किया था। दरअसल, फिल्म को 26 दिसंबर 2019 को यूनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया था। सीना इस दौरान मुख्य किरदार निभा रहे थे। उनका नाम फिल्म में जेक था और वो कैलिफॉर्निया के फायर चीफ थे।

वो तीन बच्चों को पालते हैं। देखा जाए तो अगर छुट्टी पर देखने के लिए आपको एक मनोरंजक फिल्म की तलाश है तो आप ये देख सकते हैं। इसकी रेटिंग्स भी काफी अच्छी है। साथ ही ये परिवार के साथ बैठकर देखने लायक फिल्म है। सीना ने एक्शन से हटकर फिल्म में अलग किरदार निभाया और ये खास चीज़ है।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज सुपरस्टार्स जिनका जॉन सीना के साथ WWE के बाहर मैच हो चुका है

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...