Create
Notifications
Advertisement

4 मौके जब जॉन सीना ने चैंपियनशिप हारकर अन्य WWE सुपरस्टार को बेहतर दिखाया

WWE
WWE
ANALYST
Modified 20 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

जॉन सीना (John Cena) ने WWE में रहते हुए काफी नाम कमाया है। उनके WWE में ढेरों फैंस है। उनके पास सालों का अनुभव है और उन्होंने अबतक काफी बढ़िया काम किया है। जॉन सीना WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रहे है। उन्होंने कई दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़े हैं और कई बार उन्हें बड़ी जीत भी मिली हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 मौके जब जॉन सीना को WWE में फैंस द्वारा जबरदस्त बू का सामना करना पड़ा

इस दौरान कुछ ऐसे भी मौके आए हैं जब जॉन सीना ने मैच हारकर सुपरस्टार्स को बेहतर दिखाने में मदद की है। चैंपियनशिप मैचों में जॉन सीना का प्रदर्शन हमेशा ही खास रहा है। इसके बावजूद 5 ऐसे मौके भी आए हैं जब जॉन सीना ने चैंपियनशिप मैचों में हारकर अन्य सुपरस्टार को बेहतर दिखाया है।

4- जॉन सीना ने 2011 में पूर्व WWE स्टार सीएम पंक की काफी मदद की

सीएम पंक पहले ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन चुके थे। इसके बावजूद वो कंपनी के टॉप स्टार नहीं थे। जॉन सीना ने उन्हें टॉप स्टार बनने में मदद की। इस स्टोरीलाइन के बाद ही सीएम पंक एक अलग स्तर पर पहुँचने में सफल रहे थे। सीएम पंक की जबरदस्त स्टोरीलाइन के दौरान जॉन सीना के खिलाफ उनका मैच Money in the Bank 2011 में मैच देखने को मिला था। इस मैच के लिए सब उत्साहित थे।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर समेत 4 WWE सुपरस्टार्स जो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में सफलता हासिल कर चुके हैं

सीएम पंक हील थे लेकिन फिर भी उन्हें चीयर मिल रही थी। जॉन सीना को इस दौरान बू मिल रही थी। इस मैच में सीएम पंक को जीती मिली थी और यहां से वो सही मायने में टॉप स्टार बने थे। सीएम पंक को इसके बाद हर कोई पसंद करने लग गया था। देखा जाए तो जॉन सीना की वजह से पंक को सफलता मिली है। साथ ही वो इतने फेमस हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 20 Mar 2021, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now