WWE WrestleMania XL में चौंकाने वाली वापसी करने के बाद John Cena ने तोड़ी चुप्पी, Roman Reigns को हराने वाले दिग्गज को दी बधाई

WWE दिग्गज जॉन सीना WrestleMania में नजर आए थे
WWE दिग्गज जॉन सीना WrestleMania में नजर आए थे

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 2 में देखा गया। वह इस नाईट के मेन इवेंट के दौरान रिंग में नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान कुछ जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को धन्यवाद कहा और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रोमन रेंस (Roman Reigns) पर जीत के लिए बधाई दी।

जॉन सीना पिछले काफी समय से रिंग से दूर हैं। ऐसे में उनका वापस आना फैंस को खुश कर गया। उन्होंने जिस तरह से वापसी की और इस दौरान जॉन ने जो काम किया, वह सबको हैरान कर गया। जॉन ने वापस आने के बाद फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट डालते हुए धन्यवाद बोलै। उन्होंने कहा,

"WWE फैंस के साथ समय बिताकर और WrestleMania का हिस्सा बनकर आभारी हूं। कोडी रोड्स को इतिहास बनाने वाली उपलब्धि के लिए बधाई। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि WWE की स्टोरी कभी खत्म नहीं होती है।"

WWE दिग्गज जॉन सीना ने वापसी करते हुए WrestleMania XL नाईट 2 के मेन इवेंट में मचाया धमाल

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स WrestleMania XL नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करते हुए नज़र आए। यह मैच ब्लडलाइन रूल्स के तहत हुआ और इस मैच में कोई भी दखल दे सकता था। ऐसे में मैच के दौरान जब सोलो सिकोआ ने आकर रोड्स पर रिंग में अटैक करना शुरू कर दिया, इस दौरान रोड्स एक तरह से दो लोगों के साथ मुकाबला कर रहे थे।

उनके सामने रोमन रेंस और अब साथ में सोलो सिकोआ मौजूद थे। सोलो जब रोड्स पर अटैक कर रहे थे, तो फैंस को जाने पहचाने थीम सॉन्ग का म्यूजिक सुनाई दिया। यह म्यूजिक जॉन सीना का रहा, जिन्होंने रिंग में आकर सोलो सिकोआ पर अटैक करना शुरू कर दिया। उन्होंने रोमन रेंस पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट हिट किया और सोलो सिकोआ को कमेंट्री टेबल पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट दे दिया। इसके कारण द रॉक रिंग में आ गए थे, जिन्होंने सीना पर रॉक बॉटम लगा दिया।

WrestleMania XL की नाईट 2 में यह सब देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। अंत में रोड्स ने रोमन के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत किया। यह बेहद खास पल है और WWE फैंस इसका भरपूर आनंद ले रहे हैं। उन्हें यह मुकाबला बेहद पसंद आया और अब देखना होगा कि जॉन आगे क्या करते हैं।