WWE दिग्गज John Cena ने एक बार फिर बजाया अपना डंका, इस खास सम्मान के लिए किया गया नामित

जानिए WWE दिग्गज को किस सम्मान के लिए नॉमिनेट किया गया?
जानिए WWE दिग्गज को किस सम्मान के लिए नॉमिनेट किया गया?

John Cena Has Been Nominated: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें समर के एक बहुत बड़े अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। आपको बता दें सीना ने WWE के अलावा हॉलीवुड में भी अपना बड़ा नाम बना लिया है।

सीना ने इस साल WrestleMania में भी एंट्री की थी। उन्होंने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच हुए अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच में आकर सोलो सिकोआ के ऊपर अटैक किया था। हालांकि, बाद में उन्हें द रॉक ने धराशाई कर दिया था।

Deadline के अनुसार जॉन सीना को आगामी Nickelodeon Kids Choice अवॉर्ड्स में फास्ट एक्स में जैकब टोरेटो के रूप में प्रदर्शन के लिए नॉमिनेट किया है। सीना को 13 जुलाई को होने वाले 37वें Nickelodeon Kids Choice अवॉर्ड्स में फेवरेट मूवी एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

youtube-cover

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर आया था बड़ा बयान

जॉन सीना और आर ट्रुथ के रिलेशन के बारे में आप सभी को पता है। ट्रुथ हमेशा से सीना का सम्मान करते आए हैं। उन्होंने हाल ही में दावा किया था कि सीना रेसलिंग से कभी रिटायरमेंट नहीं लेंगे। Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में ट्रुथ ने कहा था,

जॉन सीना रेसलिंग से कभी रिटायरमेंट नहीं लेंगे। आप मेरे बचपन के हीरो के शब्द नहीं जानते? Never Give Up। रिटायर होना हार मानने जैसा है। मैं सीना को ऐसा करते हुए नहीं देख सकता। कोई भी सीना को रिटायर नहीं कर रहा है।

youtube-cover

WrestleMania 40 के बाद Raw के पहले एपिसोड में अंतिम बार जॉन सीना रिंग में नज़र आए थे। उन्होंने 6 मैन टैग टीम मैच में द मिज़ और आर ट्रुथ के साथ काम किया था। तीनों ने मिलकर जजमेंट के डॉमिनिक मिस्टीरियो, जेडी मैकडॉना और फिन बैलर को हराया था। सीना का हॉलीवुड में इस समय काम जबरदस्त चल रहा है। समय मिलते ही वो WWE में फिर से जरूर वापसी करेंगे। कंपनी ने जरूर उनके लिए कुछ ना कुछ प्लान बनाया होगा। वैसे इस साल तो उनकी वापसी शायद संभव नहीं है। अब अगले साल ही वो रिंग में नज़र आ सकते हैं। बहुत जल्द इस बारे में कोई ना कोई बड़ा अपडेट जरूर आएगा।