साल 2022 में WWE दिग्गज John Cena की कुल कमाई

Pankaj
WWE दिग्गज जॉन सीना का रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम
WWE दिग्गज जॉन सीना का रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) किसी परिचय का मोहताज नहीं है। WWE से लेकर हॉलीवुड तक का सफर उनका शानदार रहा है। सफलता की नई ऊंचाईयों को जॉन सीना ने छुआ है। WWE में उनका बहुत बड़ा नाम रहा। आज भी वो टाइम मिलने पर WWE रिंग में नज़र आते हैं। WWE में जो उन्होंने सफलता हासिल की वो शायद आगे कोई नहीं कर पाएगा। मौजूदा रोस्टर में कई रेसलर है जो सीना को अपना आइडल मानते हैं। आज भी वो रिंग में आते हैं तो फैंस की इनर्जी अलग लेवल पर पहुंच जाती है।

WWE में 16 बार वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना बन चुके हैं। कई सालों तक फेस के रूप में उन्होंने लगातार कंपनी में काम किया। जॉन सीना की माइक स्किल और एक्शन के दीवाने आज भी फैंस हैं। कुछ साल पहले उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा। हॉलीवुड के भी अब वो बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। कई हिट मूवी वो दे चुके हैं।

youtube-cover

WWE दिग्गज जॉन सीना की साल 2022 में नेटवर्थ

कमाई के मामले में भी जॉन सीना हमेशा अव्वल रहे। WWE से भी उन्होंने बहुत पैसा कमाया। कंपनी को बिजनेस भी जॉन सीना ने बहुत दिया। साल 2022 की उनकी नेटवर्थ जानकर आप भी हैरानी में पड़ सकते हैं। पहले तो वो WWE से कमाते थे लेकिन अब तो हॉलीवुड से भी उनकी कमाई होती है। मौजूद रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना की नेटवर्थ करीब 60 मिलियन डॉलर (लगभग 4 अरब) है। इस आंकड़ें को देखकर आपको पता चल रहा होगा कि वो कितने बड़े सुपरस्टार है। जॉन सीना की उम्र अभी 45 साल है और अभी उनके पास बहुत समय है। आने वाले समय में उनकी नेटवर्थ में बहुत इजाफा होगा।

जॉन सीना के पास अब टाइम की कमी रहती है और इस वजह से वो WWE रिंग में कम नजर आते हैं। सीना ने WWE में अपना अंतिम मैच पिछले साल रोमन रेंस के साथ SummerSlam में लड़ा था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। इसके बाद जॉन सीना हाल ही में कुछ समय पहले Raw ब्रांड के एपिसोड में नज़र आए थे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।