WWE दिग्गज John Cena की वापसी को लेकर आई बहुत अच्छी खबर, WrestleMania 40 का हिस्सा बनकर करेंगे कुछ अनोखा?

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना के फैंस के लिए खुशखबरी
WWE दिग्गज जॉन सीना के फैंस के लिए खुशखबरी

John Cena: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) इवेंट के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। इस इवेंट में कई लोग जॉन सीना (John Cena) को भी देखना चाहते हैं। सीना आखिरी बार क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में नज़र आए थे। अब फैंस को उम्मीद है कि वो WrestleMania 40 का किसी तरह से हिस्सा बनेंगे।

जॉन सीना ने थोड़े समय पहले ही संकेत दिए थे कि Peacemaker सीरीज के अगले सीजन की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इसके अलावा पिछली रिपोर्ट में बताया गया था कि जॉन किसी तरह से WrestleMania 40 का हिस्सा बनने की कोशिश में लगे हुए हैं। फैंस के लिए अब एक रोचक अपडेट सामने आई है।

Wrestling Observer Newsletter की नई रिपोर्ट के अनुसार जॉन सीना जल्द ही Peacemaker के नए सीजन की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इन सभी चीज़ों के बावजूद उनके शेड्यूल में WrestleMania 40 का हिस्सा बनने का समय है। रिपोर्ट में यह चीज़ क्लियर की गई है कि सीना संभावित तौर पर कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसमें रिस्क कम हो।

यह भी बताया गया कि जॉन सीना कुछ मजेदार, छोटा और यादगार करना चाहते हैं। सीना इसी बीच अपना प्रभाव भी छोड़ना चाहते हैं। जॉन ने कुछ अलग करने की इच्छा जताई है। यह सीना के फैंस के लिए अच्छी खबर है। पहले फैंस को लगा था कि शायद 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन संभावित तौर पर WrestleMania का हिस्सा ही नहीं बनेंगे। इन सभी चीज़ों के बावजूद अब नई रिपोर्ट ने सीना की अपीयरेंस का इशारा कर दिया है।

WWE दिग्गज John Cena ने अपना आखिरी मैच किसके खिलाफ लड़ा था और उसका नतीजा किया रहा?

जॉन सीना ने अपना आखिरी मैच Crown Jewel 2023 में द ब्लडलाइन फैक्शन के सदस्य सोलो सिकोआ से लड़ा था। दोनों ही रेसलर्स के बीच काफी रोचक मैच देखने को मिला और यहां बवाल मचा। फैंस सीना को जीतते हुए देखना चाहते थे लेकिन सोलो का खतरनाक रूप देखने को मिला। उन्होंने यहां जॉन पर समोअन स्पाइक्स की बारिश कर दी और फिर उन्हें पिन करके एक बड़ी जीत दर्ज की। इसके बाद से जॉन सीना ब्रेक पर हैं। देखना होगा कि सीना WrestleMania में किसी तरह से नज़र आते हैं, या नहीं।

youtube-cover