WWE दिग्गज John Cena ने Roman Reigns vs The Rock संभावित WrestleMania मैच पर दी प्रतिक्रिया, फोटो डालकर चौंकाया

WWE स्टार जॉन सीना एक फिर से चर्चा में है
WWE स्टार जॉन सीना एक बार फिर से चर्चा में हैं

John Cena: WWE के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania XL) को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि इस शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना द रॉक (The Rock) से हो सकता है। इस मैच से पहले ही फैंस की तरफ से मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं। इसी बीच इस ड्रीम मैच को लेकर जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE SmackDown के दौरान कोडी रोड्स ने कहा था कि वो इस साल WrestleMania XL में रोमन रेंस को टाइटल के लिए चैलेंज नहीं करेंगे। Royal Rumble 2024 जीतने के बाद भी कोडी रोड्स ने अपना मेन इवेंट का स्पॉट द रॉक को दिया, जिसके बाद रिंग में द रॉक और रोमन रेंस एक-दूसरे के खिलाफ ही नजर आए थे।

वहीं, अब इस सैगमेंट को लेकर जॉन सीना ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने अकाउंट पर इन दोनों ही स्टार्स की फोटो को शेयर करके चौंकाया है। उनकी इस पोस्ट से साफ लग रहा है कि वो भी इस ड्रीम मैच को लेकर उत्साहित हैं।

WWE Crown Jewel 2023 में आखिरी बार नज़र आए थे John Cena

जॉन सीना ने 2023 में WWE में थोड़े समय के लिए वापसी की थी। अपने रिटर्न के बाद वो द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने थे। इस दुश्मनी में उनका सामना WWE Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ से हुआ था। इस मुकाबले में जॉन सीना के हाथों सिर्फ निराशा लगी थी क्योंकि सोलो सिकोआ ने उन्हें एकतरफा मुकाबले में मात दी थी।

इस मैच में हार के बाद सीना काफी ज्यादा निराश हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने रिटायरमेंट को लेकर भी हिंट दिए थे। वहीं, कई WWE दिग्गजों का मानना है कि जॉन सीना WrestleMania XL से पहले एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं। इस दौरान वो किसी मैच भी नज़र आ सकते हैं।

अगर द रॉक और रोमन रेंस के मैच की करें, तो इसपर सभी की निगाह टिकी हुई है। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक दमदार मैच देखने को मिलेगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस स्टोरीलाइन को आगे बुक करता है।