WWE में रेसलिंग को लेकर क्या है John Cena का फ्यूचर प्लान? 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने खुद किया बड़ा खुलासा

WWE, John Cena,
क्या जॉन सीना जल्द ही WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे? (Photo: WWE.com)

WWE Legend John Cena Reveals Future Plan: जॉन सीना (John Cena) WWE के महानतम सुपरस्टार्स की लिस्ट में जगह बना चुके हैं। मौजूदा समय में सीना की उम्र 47 साल हो चुकी है। फैंस को यह बात अच्छी तरह पता है कि सीना को रिटायर होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। अब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने खुद इस बारे में खुलकर बात की है और उन्होंने WWE में अपने फ्यूचर प्लान का खुलासा किया है।

जॉन सीना आखिरी बार WWE टीवी पर WrestleMania XL और इस इवेंट के बाद हुए Raw में दिखाई दिए थे। सीना ने WrestleMania में रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच में दखल देकर रोमन और सोलो सिकोआ पर अटैक कर दिया था।

वहीं, उन्होंने Raw के एपिसोड में आर-ट्रुथ और द मिज़ के साथ मिलकर जजमेंट डे को हराया था। जॉन सीना ने हाल ही में PEOPLE को दिए इंटरव्यू में फैंस को बुरी खबर देते हुए कहा कि उनके इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में गिने-चुने दिन रह गए हैं। सीना ने रेसलर के रूप में अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं जानता हूं कि मेरी WWE जर्नी का जल्द ही अंत होने वाला है। हालांकि, WWE जॉइन करने से काफी समय पहले ही फिटनेस मेरे जीवन का हिस्सा हुआ करता था। मैं जब तक जिंदा रहूंगा, तब तक फिटनेस मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेगा। WWE मेरे जीवन का महान चैप्टर रहा है। यह इस कंपनी में मेरा 23वां साल है और मेरे रेसलिंग करियर का जल्द ही अंत हो सकता है लेकिन फिटनेस हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेगी।"

WWE दिग्गज जॉन सीना 90 की उम्र पार करने के बाद भी फिट रहना चाहते हैं

जॉन सीना फिटनेस के महत्व को अच्छी तरह समझते हैं। सीना 90 साल की उम्र पार करने के बाद भी शारीरिक तौर पर फिट रहना चाहते हैं। उन्होंने PEOPLE को दिए इसी इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा,

"47 साल की उम्र में मेरा लक्ष्य यह है कि मैं तब तक फिट रहना चाहता हूं जब तक रह सकता हूं। मैंने एक नंबर सोच लिया है। मैं 80 और 90 की उम्र पार करने के बाद भी शारीरिक तौर पर एक्टिव रहना चाहता हूं। मैं 80 साल की उम्र पार करने के बाद Parallel Squat करना चाहता हूं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now