"मैंने उनमें भविष्य के Superstar की झलक देखी"- WWE दिग्गज John Cena ने WrestleMania से पहले फेमस रेसलर की धज्जियां उड़ाने का बताया कारण

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने ऑस्टिन थ्योरी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है
पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने ऑस्टिन थ्योरी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है

John Cena & Austin Theory: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में जॉन सीना (John Cena) और ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के बीच मैच हुआ था। जॉन सीना ने इससे पहले हुए अपने प्रोमो सैगमेंट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

WrestleMania 39 से पहले ऑस्टिन थ्योरी ने कई बार जॉन सीना को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था। 6 मार्च 2023 को 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने उनके चैलेंज का जवाब दिया था। इस दौरान उन्होंने अपने प्रोमो से ऑस्टिन थ्योरी के होश उड़ा दिए थे।

हाल में ही जॉन सीना ने Chris Van Vliet को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि शो ऑफ शोज में मैच से पहले उन्होंने क्यों ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ इस तरह का प्रोमो किया था। 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो ऑस्टिन थ्योरी को कुछ सिखाना चाहते थे। इस दौरान उन्होंने थ्योरी की धज्जियां उड़ाने के कारण का खुलासा करते हुए कहा,

"मैं उस समय ऑस्टिन थ्योरी के बेहद करीब था और हम प्रोमो को लगभग खत्म करने वाले थे, तब मैंने उनमें भविष्य के स्टार की झलक देखी, तब ही मैंने फैसला किया है कि उन्हें ये सब भी सीखना होगा और मैं उन्हें उसी दिन ये सब दिखाना चाहता था।"

John Cena ने की WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन Logan Paul तारीफ

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल में ही लोगन पॉल की तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें फैंस का ध्यान अपनी और खींचना आता है। लोगन पॉल को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"वो जानते हैं कि कैसे फैंस का ध्यान अपनी और खींचना है। वो लोगों के दिल में जगह बनाने के लिए अपने टैलेंट का पूरा यूज कर रहे हैं। वो इस समय वही कर रहे है, जो हम अपने समय पर करते थे। उन्होंने यूट्यूब पर चैनल पर शुरू किया है। इसमें वो सम्मानजनक तरीके से हमारी दुनिया को लोगों के सामने ला रहे हैं।

youtube-cover

जॉन सीना WWE में आखिरी बार Crown Jewel 2023 में दिखाई दिए थे। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उनके और सोलो सिकोआ के बीच मैच हुआ था। इस मैच में उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने कई बार रिटायरमेंट का हिंट दिया है।