WWE दिग्गज John Cena ने रिटायरमेंट को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा, बताया किस समय कहेंगे रेसलिंग को हमेशा के लिए अलविदा?

WWE दिग्गज जॉन सीना जल्द ही रेसलिंग रिंग को अलविदा कह सकते हैं
WWE दिग्गज जॉन सीना जल्द ही रेसलिंग रिंग को अलविदा कह सकते हैं

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने दो दशक से ज्यादा समय तक कंपनी में सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में काम किया है। वह अब हॉलीवुड में अधिकतर समय नजर आते हैं लेकिन इसके बावजूद रेसलिंग करने के लिए समय निकाल लेते हैं। उन्होंने अब यह जानकारी दी है कि वह कब अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कह देंगे।

जॉन सीना 2023 में कंपनी में वापस आए थे। उनका आखिरी मैच पिछले साल Crown Jewel में हुआ था, जहां उन्हें सोलो सिकोआ ने मात दे दी थी। इसके बाद से ही वह अपने रिटायरमेंट से जुड़े हुए संकेत देने लगे हैं। वह हाल में The Kelly Clarkson Show में नजर आए थे, जहां उन्होंने इसके बारे में और स्पष्ट बात की। उन्होंने कहा,

"50 मेरे लिए मिट्टी में बनी हुई लाइन की तरह है। मैं उसे इससे पहले भी रिटायरमेंट लेने की कोशिश करूंगा लेकिन 50 साल की उम्र में मैं ट्वीट करूंगा, 'पीस आउट, मिलते हैं।' यह अंत होगा, मैं ठीक हूं। मैं कभी 24/7 सिर्फ WWE के बारे में सोचता था क्योंकि वह मेरा पैशन था। मैं इसके लिए शुक्रगुजार हूं लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूं। जिंदगी में ऐसी कई चीजें हैं, जिन्हें लेकर मैं बेहद क्यूरियस हूं। इनमें बढ़िया पति और पार्टनर होना भी बिल्कुल शामिल है। मैं उन सालों में ऐसी चीज़ों को करने का प्रयास करना चाहूंगा।"
youtube-cover

WWE दिग्गज John Cena ने Oscars में बिना कपड़ों के नज़र आकर सबको चौंकाया

जॉन सीना ने ऑस्कर्स लाइव ब्रॉडकास्ट में बिना कपड़ों के स्टेज पर आकर सबको चौंका दिया था। वह बेस्ट कॉस्टयूम डिजाइन के लिए ऑस्कर का ऐलान करने वाले थे। फैंस और वहां मौजूद लोगों को यह अंदाज खासा पसंद आया था। यह बात और है कि इसके विजेता के नाम की घोषणा करते समय उन्होंने कपड़े पहन लिए थे।

जॉन सीना ने जिस तरह से इस पूरे सैगमेंट को अंजाम दिया था, वह सबके बीच काफी चर्चा का विषय बन गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि जॉन WWE रिंग में कब वापसी करते हैं और किससे मुकाबला करते हैं, क्योंकि फैंस उन्हें अब भी रिंग में मैच लड़ते हुए देखना चाहते हैं।