"मैं प्लान सुनने के लिए तैयार हूं" - WWE से रिटायर होने की अटकलों के बीच John Cena ने रिंग में वापसी की संभावना पर दिया बड़ा बयान

john cena comments wwe retirement plans
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर क्या कहा?

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को आखिरी बार क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में मैच लड़ते हुए देखा गया था, जिसमें उन्हें सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ एकतरफा हार मिली थी। उसके बाद उनकी रिटायरमेंट की खबरें तूल पकड़ने लगी थीं, लेकिन अब जॉन ने अपनी वापसी के अलावा कंपनी के इतिहास में सबसे आइकॉनिक मैच के बारे में भी बताया है।

John Cena ने हाल ही में People Magazine को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने किसी रिटायरमेंट स्टोरीलाइन को लेकर हामी तो नहीं भरी लेकिन ये जरूर बताया कि इस तरह के प्लान को बुक किया जा सकता है। उन्होंने कहा:

"मैं वही करना चाहता हूं जिससे कंपनी को फायदा मिल सके। अगर कोई विशेष मुकाबला मेरा आखिरी मैच होने वाला है या फिर मैं किसी भी तरीके से लोगों को बता सकूं कि मेरे जीवन में रेसलिंग का अध्याय यहां समाप्त हो रहा है। मैं इस तरह के प्लान्स पर ऑफिशियल्स की राय सुनने के लिए तैयार हूं।"

द चैम्प ने 2022 में केवल एक मैच लड़ा था, जिसके बाद उन्होंने WrestleMania 39 में इन-रिंग रिटर्न किया जहां उन्हें WWE यूएस चैंपियनशिप मैच में ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ हार मिली थी। वो उसके बाद सितंबर और अक्टूबर महीने में नियमित रूप से द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने रहे।

Carlito ने WWE में John Cena के साथ विवादित स्टोरीलाइन के बारे में बताया

आपको याद दिला दें कि साल 2004 में कार्लिटो की John Cena के साथ फिउड शुरू हुई थी। उनकी स्टोरीलाइन में एक नाइट क्लब सैगमेंट भी शामिल रहा, जिसमें जॉन पर कार्लिटो के बॉडीगार्ड ने जानलेवा हमला कर दिया था। Mail Online को दिए एक हालिया इंटरव्यू में कार्लिटो ने बताया कि एक नया रेसलर होने के चलते वो उन्हीं कामों को कर रहे थे जो उनसे करने के लिए कहा जा रहा था।

उन्होंने कहा:

"मैं उस समय कंपनी में नया था। मैं किसी भी आइडिया पर काम करने और उसे सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध था। वो मुझसे कुछ भी करने के लिए कहते तो मैं उस काम को हर हालत में करने वाला था और मैं खुद को मिले एंगल को बेस्ट बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहा था।"

youtube-cover