"Roman Reigns ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं" - WWE दिग्गज John Cena ने अपने पूर्व विरोधी की तारीफों के बांधे पुल, दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल में A&E की बायोग्राफी वीडियो में रोमन रेंस (Roman Reigns) को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बताया है। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भी अपने विचार रखे हैं।

जॉन सीना और रोमन रेंस कभी बड़े दुश्मन होते थे लेकिन फिर भी जॉन अपने पूर्व विरोधी को लेकर बड़े अच्छे विचार रखते हैं। यह बात इसलिए भी अहम हो जाती है क्योंकि रोमन रेंस ने जॉन सीना के 16 बार के वर्ल्ड टाइटल रन को उनकी मौजूदा चैंपियनशिप जर्नी के बराबर नहीं माना था।

जॉन सीना ने A&E की बायोग्राफी वीडियो में जो बात कही है, उसे उन्होंने अलग से भी जाहिर किया है। उन्होंने अपने निजी विचार को रखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कहा,

"इस टाइटल को कई लोगों ने अपने नाम किया है लेकिन किसी ने भी इस पद को उस ऊंचाई तक नहीं पहुंचाया है और ना ही वह सफलता WWE और स्वयं के लिए प्राप्त की है, जो रोमन रेंस ने की है। वह अपने आप में बिल्कुल अलग हैं और मेरी नजर में वो ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं।"

आप उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE दिग्गज जॉन सीना पहले भी रोमन रेंस को दे चुके हैं यह उपाधि

WWE दिग्गज जॉन सीना पहले भी यह उपाधि रोमन रेंस को दे चुके हैं। उन्होंने ऐसा तब किया था, जब सीना WWE Superstar Spectacle का हिस्सा बनने के लिए भारत में आए थे। उस समय उनसे यह सवाल पूछा गया था कि क्या वह रोमन रेंस को अपना उत्तराधिकारी मानते हैं?

स्पोर्टस्कीडा की तरफ से पूछे गए इस सवाल के जवाब में जॉन ने रोमन को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बताया था। यह बहुत बड़ी बात है और अब देखना होगा कि क्या WrestleMania XL में रोमन रेंस इस खिताब को सच साबित कर पाते हैं, या नहीं।

रोमन रेंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट की नाईट 1 और 2 में मैच लड़ रहे होंगे। इनमें नाईट 1 में वह टैग टीम मैच का हिस्सा हैं, जिसमें उनके साथ द रॉक होंगे, जबकि कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस उनके सामने होंगे। वहीं नाईट 2 में वह कोडी रोड्स के खिलाफ अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड कर रहे होंगे

youtube-cover