WWE SmackDown में संभावित रूप से आखिरी बार नज़र आने से पहले John Cena हुए भावुक, फैंस को दिया दिल छू लेने वाला संदेश

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) ने नज़र आने के बाद जमकर बवाल मचाया था। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में उन्होंने सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) पर जबरदस्त हमला करते हुए उनके खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए थे। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के बाद अब सीना ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है।

जॉन सीना की 1 सितंबर को हुए SmackDown के एपिसोड के जरिए WWE में वापसी हुई थी और रिपोर्ट्स के अनुसार सीना मौजूदा रन के दौरान 28 अक्टूबर को आखिरी बार SmackDown में नज़र आ सकते हैं। अगर रिपोर्ट सही है तो 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन इस हफ्ते SmackDown में नज़र आने के बाद इस ब्रांड को अलविदा कह सकते हैं।

जॉन सीना ने हाल ही में X (पहले ट्विटर) पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को दिल छू लेने वाला संदेश दिया है। WWE दिग्गज सीना ने अपने पोस्ट में लिखा-

"यह आप हैं। यह मैं हूं। SmackDown में शानदार क्राउड के लिए और WWE यूनिवर्स को मुझे उनके साथ समय बिताने देने के लिए मैं धन्यवाद देता हूं। अच्छा & बुरा, उतार & चढ़ाव, मैं हर एक पल साथ बिताने के लिए शुक्रगुजार हूं।"

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते John Cena ने फैंस को दिया था झटका

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में जॉन सीना ने अपने प्रोमो के दौरान संन्यास लेने के संकेत देकर फैंस को झटका दे दिया था। हालांकि, दिग्गज ने केवल नाटक किया था और उन्होंने कहा कि वो अभी भी फाइट कर सकते हैं। इसके बाद ही सीना का सोलो सिकोआ और जिमी उसो के साथ ब्रॉल देखने को मिला था।

इस ब्रॉल के दौरान जे उसो द्वारा जिमी पर किए गए हमले की वजह से दिग्गज को थोड़ी मदद मिल गई थी। इसके बाद जॉन सीना ने सोलो सिकोआ को एटीट्यूड एडजस्टमेंट देकर सबक सिखाया था। ऐसा लग रहा है कि सीना ब्रेक पर जाने से पहले Crown Jewel 2023 में सोलो के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ सकते हैं। दिग्गज इस संभावित मुकाबले में सोलो को हराकर 2000 से ज्यादा दिनों से सिंगल्स मैचों में जीत नहीं मिलने की स्ट्रीक तोड़ना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment