WWE दिग्गज John Cena के हाथ में दिखी पट्टी, रिटायरमेंट की खबरों के बीच बड़ा अपडेट सामने आया

john cena wwe
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

John Cena: जॉन सीना (John Cena) ने WWE में आखिरी मैच क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में लड़ा था, जहां उन्हें सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। उसके बाद ऐसी खबरें सामने आती रही हैं कि 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन बहुत जल्द रिटायरमेंट ले सकते हैं। अब पर John Cena के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

सोशल मेडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जॉन सीना के दाहिने हाथ पर पट्टी बंधी हुई है। उनका पट्टी बांधने का कारण ये है कि उन्होंने हाल ही में दोनों हाथों की सर्जरी करवाई थी।

वो इंस्टाग्राम पर रहस्यमयी पोस्ट करते रहते हैं और उनके कुछ हालिया पोस्ट्स इस ओर इशारा कर रहे हैं कि उनका रेसलिंग करियर अब संभव ही समाप्त हो गया है। उनकी उम्र अभी 46 साल है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में 2 अच्छे मैच लड़कर उन्होंने साबित किया था कि वो अब भी रिंग में शानदार प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। इसलिए अभी उनकी रिटायरमेंट को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

WWE दिग्गज John Cena ने सर्जरी के बाद शेयर किया था खास मैसेज

जैसा कि हमने आपको बताया कि John Cena को हाल ही में सर्जरी से गुजरना पड़ा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर संदेश देते हुए बताया था कि उनकी दोनों सर्जरी सफल रही हैं और साथ ही उन्होंने डॉक्टरों का भी धन्यवाद किया था।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा:

"डॉक्टर, ऑटोग्राफ के लिए धन्यवाद। मैं अपनी सफल सर्जरी के लिए डॉक्टर और उनकी पूरी टीम का धन्यवाद करता हूं। वर्ल्ड-क्लास सुविधाओं के कारण मेरे दोनों हाथ अभी अच्छी स्थिति में हैं।"

जॉन सीना ने साल 2002 में अपना WWE डेब्यू किया और पिछले साल कंपनी में 20 साल पूरे किए थे। अच्छी शुरुआत पाने के लिए हालांकि उन्हें थोड़ा इंतज़ार करना पड़ा, लेकिन एक बार अच्छी लय प्राप्त करने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

यही कारण है कि वो अपने करियर में 16 बार वर्ल्ड चैंपियन बन पाए। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि जॉन सीना जैसे दिग्गज रेसलर एक रिटायरमेंट मैच डिज़र्व करते हैं, इसलिए उन्हें कम से कम एक मैच के लिए जरूर वापस आना चाहिए।