WWE दिग्गज John Cena ने कराई सर्जरी, अपने स्वास्थ्य को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

john cena surgery wwe
WWE दिग्गज जॉन सीना ने कारवाई सर्जरी

John Cena: जॉन सीना (John Cena) ने कुछ हफ्तों पहले WWE में वापसी की थी और आते ही उन्हें द ब्लडलाइन (The Bloodline) के खिलाफ स्टोरीलाइन दी गई। उनकी इस स्टोरीलाइन का अंत क्राउन ज्वेल (Cown Jewel 2023) में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ हार के साथ हुआ। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

John Cena ने हाल ही में अपने हाथों की सर्जरी कराई है और इससे उबरने के बाद दोबारा मूवीज़ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने स्वास्थ्य पर अपडेट देते हुए लिखा:

"अपना ऑटोग्राफ देने के लिए शुक्रिया डॉक्टर। उनकी पूरी टीम का धन्यवाद क्योंकि मेरी दोनों सर्जरी सफल रही हैं। वर्ल्ड-क्लास सुविधाओं के कारण मेरे दोनों हाथ फिलहाल स्वस्थ हैं।"

आपको याद दिला दें कि Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ ने John Cena को एकतरफा अंदाज में हराया था। इस दौरान सिकोआ ने दिग्गज रेसलर को एकसाथ कई समोअन स्पाइक लगाकर धराशाई किया था। उसके बाद द चैम्प ने संकेत दिए थे कि वो रिटायर हो सकते हैं।

WWE स्टार Paul Heyman ने दावा किया कि Solo Sikoa ने John Cena का करियर खत्म कर दिया है

Crown Jewel 2023 से अगले SmackDown में पॉल हेमन और सोलो सिकोआ बाहर आए, जहां हेमन ने प्रोमो कट करते हुए जॉन सीना के खिलाफ एकतरफा जीत के लिए सिकोआ की तारीफ की। उस सैगमेंट में हेमन ने दावा किया था कि द ब्लडलाइन मेंबर ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के करियर का अंत कर दिया है।

उसके बाद पॉल हेमन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी जॉन सीना पर तंज कसा था। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा:

"सोलो सिकोआ ने जॉन सीना की लिगेसी को खत्म कर दिया है।"

चूंकि जॉन सीना ने हाल ही में सर्जरी कराई है, इसलिए कुछ समय के लिए उनकी WWE रिंग में वापसी की उम्मीद बहुत कम है। खैर वो चाहे अभी रिंग में नज़र ना आएं, लेकिन बहुत जल्द अपने मूवी प्रोजेक्ट्स को दोबारा शुरू कर सकते हैं। उनकी अगली फिल्म Argylle होगी, जिसे फरवरी 2024 में रिलीज किया जाना है।