WWE दिग्गज John Cena ने The Rock के खिलाफ मैच लड़ने की संभावना पर दिया बड़ा बयान, फैंस के लिए बुरी खबर

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रॉक के खिलाफ लड़ने की संभावना पर दिया बयान
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रॉक के खिलाफ लड़ने की संभावना पर दिया बयान

John Cena & The Rock: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में जॉन सीना (John Cena) की अपीयरेंस को लेकर ढेर सारे सवाल हैं। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने इस शो में नज़र आने के संकेत दिए थे। इसी बीच अब उन्होंने द रॉक (The Rock) के खिलाफ मैच लड़ने की संभावना पर बात की। उन्होंने बताया कि यह चीज़ शायद संभव नहीं हो पाएगी।

जॉन सीना थोड़े समय पहले Tonight with Jimmy Fallon शो पर नज़र आए। इसी बीच उनसे द रॉक के खिलाफ तीसरे मैच की संभावना के बारे में सवाल किया गया। उन्होंने अपने जवाब से फैंस को चौंका दिया। जॉन सीना ने कहा,

"WrestleMania 40 एक ऐसा शो है, जिसके बारे में तब तक बात होती रहेगी, जब तक यह इवेंट हो नहीं जाता। यह चीज़ आपको सुकून नहीं दिलाएगी। हमने वहां पर सभी का ध्यान खींचा हुआ है। क्या आप चाहते हैं कि मैं एक ऐसा वादा (द रॉक के खिलाफ मैच) करूं, जिसे मैं निभा नहीं पाऊं? क्या आप चाहते हैं कि मैं एक ऐसा चेक लिखूं, जिससे कैश नहीं निकाला जा सकता?"

जॉन सीना ने आगे अपनी अपीयरेंस के संकेत दिए और बताया कि वो WrestleMania में नज़र आने के लिए फ्री हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि यह चीज़ किस ओर जा रही है। मैं उस दिन फ्री हूं। मैं सिर्फ आपको यह बता रहा हूं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock और John Cena के बीच पहले दो मैच हो गए हैं

द रॉक और जॉन सीना के बीच बड़ा इतिहास रहा है। WrestleMania 27 में द रॉक के कारण जॉन सीना को WWE चैंपियनशिप मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद WrestleMania 28 में जॉन सीना और रॉक के बीच पहला सिंगल्स मैच देखने को मिला। यहां द ग्रेट वन का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने जीत दर्ज की।

WrestleMania 29 में द रॉक और जॉन सीना के बीच आखिर दूसरा मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में WWE चैंपियनशिप भी दांव पर थी। सीना ने यहां जबरदस्त प्रदर्शन किया और बड़ी जीत हासिल करते हुए टाइटल पर कब्जा किया। इसके बाद से रॉक और सीना के बीच तीसरा मैच नहीं हुआ है और सीना के हालिया बयान ने फैंस को इस विषय पर बुरी खबर भी दे दी है।

youtube-cover