"आपका स्वागत है"- WWE WrestleMania XL में वापसी करने वाले दिग्गज को John Cena ने दिया खास मैसेज, देखें वीडियो

WWE सुपरस्टार स्टैफनी मैकमैहन को जॉन सीना ने दी बधाई
WWE सुपरस्टार स्टैफनी मैकमैहन को जॉन सीना ने दी बधाई

John Cena & Stephanie McMahon: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में वापसी की थी। वह इकलौते इंसान नहीं थे, जिन्होंने इस प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी की थी। इस इवेंट के दौरान स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) ने भी वापसी की थी। जॉन ने WrestleMania XL के अंतिम पलों में जाकर स्टैफनी को घर वापसी के लिए बधाई दी थी।

स्टैफनी मैकमैहन 2023 में WWE में विंस मैकमैहन के वापस आने पर कंपनी से दूर चली गई थीं। उन्होंने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पोस्ट करके की थी। स्टैफनी इस साल हुए Hall of Fame में नजर आई थीं और उन्होंने WrestleMania XL की नाईट 2 की शुरुआत के दौरान WWE रिंग में वापसी की थी।

जॉन सीना ने WrestleMania XL की नाईट 2 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के दौरान कोडी रोड्स की मदद की थी। जॉन, रोड्स के चैंपियन बनने के बाद रिंग में थे लेकिन फिर बाद में वह रिंगसाइड फ्रंट रो में बैठी स्टैफनी के पास चले गए थे। उन्होंने गले लगाकर उनका स्वागत किया था। उन्होंने स्टैफनी से कहा,

"आपका घर पर स्वागत है।"

आप उससे जुड़ा हुआ वीडियो नीचे देख सकते हैं:

WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन ने वापसी पर क्या कहा?

स्टैफनी मैकमैहन ने WrestleMania XL नाईट 2 की शुरुआत की थी। वह रिंग में आई थीं और उन्होंने बेहद बढ़िया प्रोमो कट किया था। स्टैफनी मैकमैहन ने इस दौरान अपने पुराने दिनों को याद किया, साथ ही अपने पति और WWE दिग्गज ट्रिपल एच की तारीफ भी की थी। उन्होंने फैंस का भी धन्यवाद किया और अपने पति की प्रसिद्ध लाइन का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा,

"मैं जब 8 साल की थीं, तो WrestleMania 1 की एंट्रेंस वे पर बैठी थीं और मुझे यह सम्मान एवं सुविधा प्राप्त हुई है कि मैं तब से लेकर अबतक हुए हर WrestleMania का हिस्सा रही हूं। हर WrestleMania अपने कारण से खास रहा है। मुझे लगता है कि WrestleMania 40 वह है, जिसे लेकर मैं सबसे ज्यादा गौरवान्वित महसूस करती हूं क्योंकि यह ट्रिपल एच एरा का पहला WrestleMania है। 64 देशों और 50 राज्यों के लोग साथ आए हैं, अलग विश्वास से आते हैं, लेकिन हम सब इकट्ठा हुए हैं ताकि हम उस चीज को बांट सकें, जिसे हम प्यार करते हैं और जो हमें साथ लाता है। इसे ट्रिपल एच से बेहतर और कोई नहीं समझ सकता है।"
youtube-cover