'वो Roman Reigns को नहीं हरा सकते' - WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन की वापसी पर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

roman reigns cm punk
दिग्गज ने रोमन रेंस को सीएम पंक से बेहतर बताया

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले करीब 3 सालों से WWE के मेंस रोस्टर को डॉमिनेट कर रहे हैं। वहीं आपको याद दिला दें कि रॉ (Raw) के एक हालिया एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) को बैकस्टेज देखा गया था। अब दिग्गज रेसलर केविन नैश (Kevin Nash) ने पंक के अपीयरेंस पर बयान दिया है।

इसके अलावा पंक Impact Wrestling में भी दिखाई दिए। वहीं अब The Kliq पॉडकास्ट पर केविन नैश ने कहा कि वो पंक को Roman Reigns से बेहतर नहीं मानते। नैश ने कहा:

"मुझे फर्क नहीं पड़ता कि सीएम पंक AEW के लिए काम कर रहे हैं या WWE के लिए। मुझे वाकई में फर्क नहीं पड़ता। मुझे उम्मीद है कि वो खुश होंगे, लेकिन इससे मेरे सोचने का नज़रिया नहीं बदल जाता। मैं गारंटी दे सकता हूं कि वो रोमन रेंस को नहीं हरा सकते।"

काफी लोगों का मानना है कि सीएम पंक का Raw और Impact Wrestling में अपीयरेंस इसलिए हुआ क्योंकि ये दोनों शोज़ शिकागो में हुए थे। वहीं PWI की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि टोनी खान, पंक के Raw में जाने की खबर से अंजान थे।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने भी CM Punk के बारे में दिया बड़ा बयान

AEW ने पिछले कई हफ्तों में ब्रांड स्पिलट के संकेत दिए हैं, वहीं ये भी कहा जा रहा है कि एक शो को सीएम पंक के जरिए बिल्ड-किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने ऐसी किसी बात की कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन WCW लिजेंड कॉनन ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि ब्रांड स्पिलट की खबरें सच हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर, कॉनन ने कहा:

"वो हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर शिकायत करते रहते हैं। वो शोज़ में कितनी बार नज़र आते हैं, 11? वो अगर एक महीने तक परफॉर्म करने के बाद चोटिल हो जाएंगे तो ऐसे रेसलर में अपना समय इन्वेस्ट करना व्यर्थ है।"

अब देखना दिलचस्प होगा कि AEW का अगला शो हो पाता है या नहीं, लेकिन स्थिति यही दर्शा रही है कि सभी अफवाहें सच हो सकती हैं। खासतौर पर AEW Dark और DARK: Elevation के रद्द होने के बाद संभावनाएं चरम पर जा पहुंची हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now