Crown Jewel 2023 में Roman Reigns के चैंपियनशिप मैच में जोड़ी जानी चाहिए खतरनाक शर्त, WWE दिग्गज ने दिया अहम सुझाव

रोमन रेंस एलए नाइट के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे
रोमन रेंस एलए नाइट के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे

Roman Reigns vs LA Knight: WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) पर सभी की निगाह टिकी हुई है। इस मेगा इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपने टाइटल को एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। वहीं, इस मैच को लेकर अब पूर्व WWE चैंपियन केविन नैश (Kevin Nash) ने एक बड़ा बयान दिया है। वो चाहते हैं कि यह एक नो डिसक्वालिफिकेशन मुकाबला हो।

Kliq के लेटेस्ट एपिसोड में इस मैच को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर ये मुकाबला नो डिसक्वालिफिकेशन रूल्स से होता है, तो वो इसे लेकर और ज्यादा दिलचस्पी लेंगे। उन्होंने सुझाव देते हुए कहा,

"मैं सबसे पहले इस मैच में नो डिसक्वालिफिकेशन रूल शामिल करूंगा क्योंकि WrestleMania में भी उन्होंने ऐसा ही किया था। अगर आप चाहते हैं कि मैं इसमें दिलचस्पी लूं, तो आपको इस मैच में नो डिसक्वालिफिकेशन रूल जोड़ना होगा। अब मुझे लग रहा है कि रोमन रेंस इस मैच में क्लीन जीत हासिल करेंगे। देखना होगा कि क्या WWE एलए नाइट के पुश को खत्म करना चाहता है, या वो अब उन्हें कंपनी के अगले स्टार के रूप में पुश करेंगे, जिसकी उम्र 40 साल से ज्यादा है और फैंस उस स्टार को पसंद करते हैं।"

रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर उन्होंने कहा,

"WWE के पास अभी भी कोडी रोड्स हैं, जो रोमन रेंस से उस टाइटल को जीतना चाहते हैं। आप लंबे समय तक इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे से दूर नहीं कर सकते हैं। आप भी जानते हैं कि जब भी बेबीफेस स्टार टाइटल जीतने की कोशिश करता है, तो लोग उसे पसंद करते हैं। जब तक कोडी इस टाइटल हंट का हिस्सा हैं, उन्हें कोई भी बदलाव करने की जरूरत नहीं है। फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं। बहुत सारे स्टार्स ने ऐसा ही किया है और इससे उनकी लेगसी और ज्यादा मजबूत हुई है।"

youtube-cover

WWE Crown Jewel 2023 में Roman Reigns को माना जा रहा है फेवरेट

Crown Jewel इवेंट में रोमन रेंस और एलए नाइट के बीच मैच होना है। इसमें रोमन रेंस को ही विजेता के रूप में देखा जा रहा है, हालांकि इसके बाद भी फैंस की निगाह इस मैच पर टिकी हुई है। प्रशंसकों को उम्मीद है कि शो में उन्हें एक दमदार मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा एलए नाइट के पास भी खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में साबित करने का मौका होगा।

वहीं, अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो अगले साल WrestleMania में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच हो सकता है। WWE भी कई बार इस मैच को लेकर संकेत दे चुका है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now