Randy Orton की वापसी पर WWE दिग्गज और उनके खास दोस्त ने दिया बहुत बड़ा अपडेट, जानकर आपको लगेगा अच्छा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Randy Orton: पिछले कुछ हफ्तों से रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की WWE में वापसी की अटकलें लगाई जा रही थीं। WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle), जो ऑर्टन के लंबे समय से दोस्त भी हैं, ने हाल ही में द वाइपर की वापसी को लेकर अपडेट प्रदान किया है।

ऑर्टन को आखिरी बार WWE टीवी पर 20 मई, 2022 को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में देखा गया था जब उन्होंने मैट रिडल के साथ मिलकर काम किया था। उनका आखिरी मैच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोज़ के खिलाफ था, जहां आरके-ब्रो ने अपना टैग टीम खिताब खो दिया था।

इसके कुछ दिनों के बाद बताया गया कि रैंडी ऑर्टन पीठ की चोट के कारण करीब एक साल के लिए रिंग से बाहर हो जाएंगे। हालांकि उन्हें रिंग से बाहर हुए एक साल से ज्यादा हो गया और अभी तक उनकी वापसी नहीं हुई है

द कर्ट एंगल शो के हालिया एपिसोड में दिग्गज ने ऑर्टन को सबसे प्रतिभाशाली रेसलर्स में से एक बताया और कहा कि वह कम उम्र में वर्ल्ड चैंपियन बनने के हकदार थे।

वह शुरू से ही बहुत प्रतिभाशाली थे। उन्होंने 17 साल की उम्र में रेसलिंग शुरू की, और वर्षों बाद वह वर्ल्ड चैंपियन बने, और आप जानते हैं कि वह इसके हकदार थे। मुझे लगता है कि वह इतिहास में सबसे कम उम्र के चैंपियन हैं।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल का खास बयान

कर्ट एंगल ने आगे कहा कि रैंडी ऑर्टन उनके बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि द वाइपर जल्द से जल्द वापसी के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

हम बाहर घूम रहे थे, हम एक साथ यात्रा कर रहे थे जब रैंडी ने शुरुआत की और हम एक तरह से संपर्क में रहे, भले ही वह Raw में थे और मैं SmackDown में था। रैंडी हमेशा मेरे एक अच्छे दोस्त रहे हैं, वह आज भी मेरे दोस्त हैं और वह उन बहुत कम रेसलर्स में से एक है जिनके साथ मैं वास्तव में अभी भी संपर्क में रहता हूं। रैंडी चोट के कारण बाहर हुए हैं, लेकिन भले ही उनके पास अभी छुट्टी है, फिर भी वह अपना प्रशिक्षण ले रहे हैं। वो जल्द ही वापसी करेंगे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now