Create
Notifications

"मेरी किस्मत बहुत खराब थी"- WWE दिग्गज ने Brock Lesnar के खिलाफ चोटिल होने को लेकर किया बड़ा खुलासा 

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Brock Lesnar: WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने 2003 में गर्दन में लगी चोट के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के चेयर शॉट के कारण दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से उनकी गर्दन टूट गई थी। चोट के कारण थोड़े समय तक रिंग से दूर रहने के बाद ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने कंपनी में वापसी की और Vengeance 2003 इवेंट में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती।

कुछ ही महीनों बाद बीस्ट के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुए मैच के दौरान बदकिस्मती से एंगल की गर्दन में फिर से गंभीर चोट आ गई। एंगल ने बताया कि उन्होंने कंपनी में वापस आने के लिए जल्दबाजी करके गलती की। वो रिकवर होने के लिए कुछ और समय ले सकते थे। कर्ट ने अपने पोडकास्ट पर इस विषय में कहा,

"वापसी के दो महीने बाद ही मेरी गर्दन टूट गई थी। ब्रॉक लैसनर ने मेरे सिर पर चेयर मारी, जिसके कारण मेरी गर्दन फिर से टूट गई। तीन वर्टीबल टूटे और मैं फिर से उसी अवस्था में पहुँच गया, जहां मैं पहले था। मेरा मानना है कि मैंने गर्दन की चोट को पूरी तरह सही होने से पहले ही रिंग में वापसी करने की जल्दबाजी दिखाई। "
youtube-cover

एंगल ने आगे कहा,

"मैंने पहले भी चेयर शॉट्स खाए हैं, मेरी गर्दन कभी नहीं टूटी लेकिन उस समय यह हो गया। मैं गर्दन की चोट के विषय में दुर्भाग्यशाली रहा हूँ, यह सब 2003 से शुरू हुआ। साल के अंत में फिर से मेरी गर्दन टूट गई और 2004 की शुरुआत में फिर से एक बार मेरी गर्दन टूट गई। 2006 में एक बार फिर से यह हुआ। ढाई साल में 4 बार! बुरी किस्मत थी।"

कर्ट एंगल के साथ दुश्मनी ने बनाया WWE में ब्रॉक लैसनर को मेगास्टार

रूथलेस एग्रेशन एरा कर्ट एंगल और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी के लिए बहुत ही प्रसिद्ध था। पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के साथ दुश्मनी ने बीस्ट इनकॉर्नेट को कंपनी में अपना नाम बनाने में मदद की थी। 2003 का Royal Rumble मैच जीतने के बाद एंगल और ब्रॉक का सामना दोनों WrestleMania 19 के मेन इवेंट में हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...