"WWE में बार-बार Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच नहीं होना चाहिए" - SummerSlam में होने जा रहे मैच को लेकर दिग्गज का फूटा गुस्सा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर

Roman Reigns: WWE लैजेंड कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में होने जा रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मैच के बारे में बात की। रोमन और ब्रॉक के बीच पहले भी कई बार मैच देखने को मिल चुका है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी बार WrestleMania 38 में मैच हुआ था और अब इस साल SummerSlam में इन दोनों सुपरस्टार्स का लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में आमना-सामना होना है।

youtube-cover

कर्ट एंगल ने NBC Sports Boston को दिए इंटरव्यू में कहा कि WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच बार-बार मैच होना बंद होना चाहिए और अब रोमन को नए टैलेंट्स का सामना करने की जरूरत है। इस दौरान कर्ट एंगल ने रोमन रेंस का मैच NXT में मौजूद टैलेंटेड सुपरस्टार्स के खिलाफ कराने की मांग की। कर्ट एंगल ने यह भी कहा कि WWE को नए टैलेंट बनाने की जरूरत है।

कर्ट एंगल एक वक्त WWE में ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन हुआ करते थे

साल 2002 से लेकर 2004 तक ब्रॉक लैसनर ने WWE में अपने पहले रन के दौरान रूथलेस अग्रेशन एरा के कुछ सबसे सुपरस्टार्स का सामना किया था। उस वक्त कर्ट एंगल कंपनी में ब्रॉक लैसनर के सबसे बड़े दुश्मन हुआ करते थे और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच साल 2003 में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सबसे यादगार मैच WrestleMania 19 में देखने को मिला था जहां ब्रॉक लैसनर ने एंगल को हराते हुए दूसरी बार WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद SummerSlam 2003 में हुए मैच में कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप रिटेन की थी।

इसके बाद मार्च 2004 में ब्रॉक लैसनर ने कंपनी छोड़ दी थी। वहीं, इस साल SummerSlam में होने जा रहे मैच की बात की जाए तो ब्रॉक लैसनर इस मैच में रोमन रेंस को हराकर WrestleMania 38 में मिली हार का बदला लेना चाहेंगे। अगर ब्रॉक लैसनर यह मैच जीत जाते हैं तो वो नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment