"मैं उनका फैन हूं"- WWE दिग्गज ने फेमस Superstar की तारीफों के बांधे पुल, Roman Reigns के खिलाफ उनका दोबारा मैच देखने की जताई इच्छा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच देखने की इच्छा जताई
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच देखने की इच्छा जताई

Roman Reigns vs Cody Rhodes: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) का डॉमिनेशन काफी समय से चल रहा है। फैंस और कई दिग्गजों का मानना है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ही इसका अंत कर सकते हैं। अमेरिकन नाईटमेयर एक बार असफल हो चुके हैं लेकिन लेक्स लुगर (Lex Luger) को लगता है कि रोड्स को रीमैच जरूर मिलना चाहिए।

Lex Expressed पॉडकास्ट पर WWE दिग्गज लेक्स लुगर ने कोडी रोड्स को रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच में बुक करने की इच्छा जताई। उन्होंने रोड्स की तारीफों के पुल बांधे और कहा,

"मैं इस मैच (कोडी रोड्स vs रोमन रेंस) के होने की उम्मीद करता हूं। मुझे पता नहीं, यह कब होगा लेकिन मैं इसे देखना पसंद करूंगा। मैं कोडी रोड्स का बड़ा फैन हूं। उन्हें बिजनेस के इतिहास के बारे में पता है, वो मल्टी-जनरेशनल रेसलर हैं। वो इस चीज़ का सम्मान करते हैं। उनके पास क्षमता है। उनके पास वो आत्मविश्वास है।"

लेक्स लुगर के अनुसार कोडी रोड्स एक दिग्गज स्टार बनने की राह पर हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने अपने किरयर में लगातार हील से बेबीफेस कैरेक्टर में बदलाव किया। लोगों का भी मानना था कि मैंने ऐसा बहुत बार किया। मेरे अंदर हमेशा से आत्मविश्वास था कि चीज़ें सही होंगी। मुझे लगता था कि मैं स्टार हूं और सबकुछ सही होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो (WWE) कोडी रोड्स के साथ क्या करते हैं, वो एक स्टार ही रहेंगे। अगर उन्हें रीमैच मिलता है और वो जीतते हैं, तो यह अच्छी चीज़ होगी। अगर वो नहीं जीतते, तो इसमें कोई समस्या नहीं है। वो इतिहास के सबसे अच्छे स्टार्स में से एक बनने जा रहे हैं। उनके पास वो आत्मविश्वास है और मुझे नहीं लगता कि कोडी रोड्स रुकने वाले हैं।"

WWE WrestleMania 39 में Roman Reigns ने Cody Rhodes को हराया था

कोडी रोड्स ने Royal Rumble 2023 मैच में वापसी करते हुए शानदार जीत हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस को WrestleMania 39 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। रोड्स यहां जीत के करीब आ गए थे लेकिन सोलो सिकोआ के दखल का फायदा रेंस ने उठाकर धमाकेदार जीत दर्ज की। देखना होगा कि कोडी को भविष्य में रीमैच मिलता है, या नहीं।

youtube-cover