"वो Brock Lesnar को नहीं हरा सकते इसलिए Roman Reigns को भी मात नहीं दे पाएंगे" - WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन को लेकर किया बड़ा दावा

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार जे उसो (Jey Uso) ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) को पिन करते हुए उनकी करीब साढ़े तीन साल लंबी स्ट्रीक समाप्त कर दी थी। इसके बाद से ही जे उसो द्वारा रोमन रेंस को हराकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने दावा किया कि जे उसो WWE में रोमन रेंस की बादशाहत खत्म नहीं कर पाएंगे।

जब मार्क हेनरी से Busted Open Radio पर जे उसो द्वारा रोमन रेंस को हराने के बारे में पूछा गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जे उसो वन-ऑन-वन मैच में ब्रॉक लैसनर को नहीं हरा सकते इसलिए वो रोमन रेंस की बादशाहत भी खत्म नहीं कर पाएंगे। मार्क हेनरी ने कहा-

"नहीं, जे उसो WWE में रोमन रेंस को हरा नहीं पाएंगे और मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं हमेशा ब्रॉक लैसनर टेस्ट करता हूं। क्या जे उसो वन-ऑन-वन मैच में ब्रॉक लैसनर को हरा पाएंगे। रोमन उन्हें हरा चुके हैं। क्या वो कर सकते हैं? कोडी ऐसा कर चुके हैं। यह लिटमस टेस्ट है। अगर आप मॉन्स्टर (ब्रॉक लैसनर) का सामना करते हैं और उन्हें हरा देते हैं, तो उन्हें इसमें होना चाहिए।"

मार्क हेनरी का मानना है कि द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन भावनाओं पर आधारित है जो कि बिना सबूत के काम नहीं करेगी कि WWE सुपरस्टार उन स्पॉट्स में होना डिजर्व करता है।

दिग्गज ने WWE WrestleMania में हुए Brock Lesnar के आइकॉनिक मैच के बारे में बात की

साल 2015 में WrestleMania 31 में WWE टीवी पर ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस का पहला मैच देखने को मिला था। इस मैच ने उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन किया था और इस मुकाबले को आज भी याद किया जाता है। यह मैच शायद WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच हुआ सबसे बेहतरीन मुकाबला भी है।

दिग्गज माइक चियोडा ने PWMania पर इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"ब्रॉक लैसनर ने मूव्स को बेहतरीन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। मुझे याद है कि मैच में उन्होंने खुद को खतरनाक परिस्थिति में डाला था। उन्हें यह खतरनाक तरीके से करना पसंद है, जिसपर किसी को भी विश्वास हो जाए। मैं इससे पहले उन्हें मूव्स को इस तरह सेल करते हुए कभी भी नहीं देखा था। मुझे लगा था कि उन्हें कंकशन हो गया है या फिर वो बुरी तरह चोटिल हो चुके हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now