"मुझे लगा ये सम्मान की लड़ाई थी" - WWE दिग्गज ने SummerSlam में Roman Reigns के मैच की जमकर आलोचना की

wwe legends not happy roman reigns jey uso tribal combat match
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के मैच की आलोचना की

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2023 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) vs जे उसो (Jey Uso) ट्राइबल कॉम्बैट मैच हुआ, जिसमें जिमी उसो (Jimmy Uso) द्वारा मिले धोखे के कारण जे को हार का सामना करना पड़ा था। अब 2 दिग्गज रेसलर्स ने इस मैच की आलोचना की है।

Busted Open Radio पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर दिग्गज रेसलर्स मार्क हेनरी और बुली रे ने SummerSlam के मेन इवेंट पर चर्चा करते हुए कहा कि मैच के नियम उनकी समझ से परे रहे। मार्क हेनरी ने कहा:

"इस मैच में मेरे लिए जे उसो की हार कोई चौंकाने वाली बात नहीं रही क्योंकि हमें पहले से अंदाजा था कि शायद उनकी जीत नहीं होगी। मगर रिंग में जिस तरह का एक्शन देखने को मिला, उससे मेरे लिए नियमों को इस मुकाबले के साथ जोड़ना मुश्किल हो गया था। मुझे लगा कि ये 2 भाइयों के बीच सम्मान की लड़ाई थी, जिसमें शायद कोई भी दखल नहीं देने वाला था। मुझे ये भी समझ नहीं आया कि जिमी उसो ने मदद क्यों की?"

WWE दिग्गज Bully Ray ने भी Roman Reigns vs Jey Uso मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Busted Open Radio पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर बुली रे ने भी कहा कि ये ट्राइबल कॉम्बैट मैच इसमें शामिल किए गए नियमों पर खरा नहीं उतर पाया। उन्होंने Roman Reigns vs जे उसो मैच के संबंध में कई बातें कहीं, जिनमें से एक ये भी रही कि इस मुकाबले में अनोआ'ई फैमिली के किसी बुजुर्ग सदस्य को जरूर शामिल होना चाहिए था।

उन्होंने कहा:

"रिंगसाइड पर अनोआ'ई फैमिली के किसी बुजुर्ग सदस्य का मौजूद होना मुकाबले को रोमांचक बना सकता था। सोचिए अगर परिवार के बड़े मेंबर्स ने रिकिशी को ये सुनिश्चित करने के लिए भेजा होता कि इस मैच में उनकी ट्राइब का सम्मान बना रहे। मगर मैच का अंत जिस तरीके से हुआ, उसे देखकर यही लगता है कि ट्राइब के सम्मान को ठेस पहुंची है। रिकिशी वहां मौजूद होते तो ये सब देखकर स्थिति के प्रति अस्वीकृति देकर वहां से सिर हिलाते हुए चले जाते। रिकिशी का वहां मौजूद होना इस मैच में चार चांद लगा सकता था।"

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now