Create
Notifications

"वो Brock Lesnar, Batista और Goldberg को हरा देंगे"- WWE दिग्गज ने बड़ा दावा करते हुए AEW Superstar की तारीफों के बांधे पुल 

हाल में ही WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने अपने इंटरव्यू में एक बड़ा बयान दिया है.
हाल में ही WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने अपने इंटरव्यू में एक बड़ा बयान दिया है.
Ashutosh Singh

Wardlow: WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बाद AEW TNT चैंपियन वार्डलौ (Wardlow) रेसलिंग की दुनिया में सबसे तगड़े सुपरस्टार बन सकते है। फैंस AEW TNT चैंपियन वार्डलौ (Wardlow) से काफी ज्यादा प्रभावित दिख रहे हैं।

All Elite Wrestling में डेब्यू करने से बाद ही TNT चैंपियन वार्डलौ (Wardlow) की तुलना WWE मेगास्टार्स ब्रॉक लैसनर, बतिस्ता और गोल्डबर्ग से हो रही है। इसके अलावा TNT चैंपियन वार्डलौ ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ एक मैच लड़ना चाहते हैं।

WWE दिग्गज ने AEW के अगले टॉप स्टार की भविष्यवाणी की

Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल अप्टर को दिए इंटरव्यू में मार्क हेनरी ने कहा कि TNT चैंपियन वार्डलौ आगे जाकर ब्रॉक लैसनर, बतिस्ता और गोल्डबर्ग तीनों को हरा सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि वार्डलौ एक शानदार रेसलर हैं और वो फ्यूचर में और ज्यादा बेहतर होने वाला है। हम जिस वजह से वार्डलौ को अभी देख रहे हैं, क्या वो बेस्ट ऑफ थ्री में हैं? मुझे लगता है कि मार्क हेनरी उन्हें हरा सकता है, लेकिन आने वाले दो सालो में वो ब्रॉक लैसनर, बतिस्ता, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द रॉक के बाद प्रो-रेसलिंग की दुनिया के सबसे खतरनाक स्टार बन सकते हैं। इसके बाद वो इन स्टार्स को आसानी से हरा सकते है।"

youtube-cover

वार्डलौ ने स्कॉर्पियो स्काई को हराकर TNT चैंपियनशिप जीती थी। इसके अलावा वो अपना पहला टाइटल डिफेंस ऑरेंज कैसिडी के खिलाफ WEW Dynamite Fyter Fest वीक 1 में करते हुए दिखाई देंगे। इस मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा।

हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि AEW उन्हें इस मैच में किस तरह से बुक करता है।फिलहाल मार्क हेनरी के इस बयान के बाद फैंस की उम्मीदें उनसे कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। ऐसे में अब उनके ऊपर खुद को साबित करने का भी दबाव होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...