'हम सभी चाहते हैं कि...'-WWE दिग्गज ने Roman Reigns के खिलाफ जाकर WrestleMania 40 में होने वाले मैच का नतीजा बताया

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Mark Henry: WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कई दिग्गजों का मानना है कि इस बार रेंस को हराकर कोडी उनकी बादशाहत खत्म कर देंगे। WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने कहा कि कोडी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने की सही राह पर चल रहे हैं। उनका कहना है कि कोडी नए चैंपियन मेनिया में बन जाएंगे।

SmackDown में इस हफ्ते कोडी रोड्स और रोमन रेंस का आमना-सामना हुआ। दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। इनके बीच पहले डील हुई थी कि दोनों अकेले ही एक-दूसरे का सामना करेंगे। हालांकि, ऐसा देखने को नहीं मिला।

रोमन रेंस ने एक बार फिर अपनी चाल चली। सोलो सिकोआ और जिमी उसो वहां मौजूद थे। रेंस को चाल कोडी ने नाकाम कर दिया। उनके साथ सैथ रॉलिंस और जे उसो मौजूद थे। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस को अच्छा मेन इवेंट देखने को मिला।

Busted Open Radio पॉडकास्ट पर मार्क हेनरी ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच हुए सैगमेंट को लेकर कहा,

द ब्लडलाइन के पास एक प्लान था और उन्होंने अपने प्लान पर अच्छे से काम किया, जब तक हमें पता नहीं चला कि कोडी रोड्स तैयार होकर आए थे। मुझे इसका सबसे अच्छा हिस्सा वह लगा जब आप सोचते हैं कि आपने सबकुछ अच्छा कर लिया, और फिर कुछ ऐसा होता है जो साबित करता है, तुम्हें पता है क्या? शायद तुम्हें अच्छी तैयारी करनी चाहिए थी। कोडी वो करने के लिए तैयार हैं जो सभी चाहते हैं। हम सभी चाहते हैं कि कोडी कहानी को खत्म करें। हमें लगता है कि इससे रोमन रेंस को नुकसान नहीं होगा।

WWE WrestleMania 40 में कोडी रोड्स के पास होगा चैंपियन बनने का मौका

WrestleMania 40 में इस बार फैंस को मजा आएगा। नाईट 1 में रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के साथ होगा। इस मुकाबले का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को जरूर कुछ ना कुछ सरप्राइज मिलेगा। वहीं नाईट 2 में रोमन अपने टाइटल को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रोमन को चैंपियन के रूप में 1300 दिन से ज्यादा हो गए हैं। अब देखना होगा कि कोडी उनकी बादशाहत खत्म कर पाएंगे या नहीं।