Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns और Brock Lesnar की दुश्मनी में एक और Superstar को जोड़ने की इच्छा जताई, बताया जबरदस्त प्लान

Ujjaval
WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने दिया बड़ा बयान

WWE SmackDown के अंतिम एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी करते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) पर हमला किया था। अब दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिलेगा। WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ने लैसनर और रेंस की स्टोरीलाइन में एक और सुपरस्टार को जोड़ने की इच्छा जताई है।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

SmackDown के अंतिम एपिसोड में रिडल और रोमन रेंस के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। यह मुकाबला धमाकेदार रहा और अंत में ट्राइबल चीफ ने स्पीयर की मदद से बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने सरप्राइज रिटर्न करते हुए रोमन रेंस और द उसोज़ पर हमला किया।

कुछ समय बाद WWE ने ऐलान कर दिया कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का SummerSlam में मैच होगा। Busted Open पोडकास्ट पर बात करते हुए मार्क हेनरी ने लैसनर के रिटर्न को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस दौरान अहम सलाह दी जिससे ब्रॉक लैसनर की अगली स्टोरीलाइन शुरू की जा सकती है। उन्होंने कहा,

"यह कैसा रहेगा? ऐसे कई लोग हैं जो ब्रॉक लैसनर को टाइटल के साथ नहीं देखना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि उनके पास रोमन रेंस को हराने के ज्यादा चांस हैं। अगर हम यह स्टोरी दिखाएं तो कैसा रहेगा? आपके पास एक ऐसा व्यक्ति है जो रोमन रेंस से बदला लेना चाहता है, 'लेकिन मुझे ब्रॉक लैसनर नहीं चाहिए। इसी वजह से मुझे रोमन रेंस की मदद करके उन्हें ब्रॉक लैसनर वाली परिस्थिति से बाहर निकालना चाहिए।' और आप यह स्टोरीलाइन को पीछे चला सकते हैं। आप बाद में उस व्यक्ति और ब्रॉक लैसनर के बीच एक और मैच के लिए बिल्डअप तैयार कर सकते हैं।"

WWE दिग्गज ने बाद में यह भी बताया है कि ब्रॉक लैसनर अभी भी कंपनी के लिए काफी फायदेमंद हैं और उन्हें आज भी काफी सम्मान दिया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment