"Randy Orton के खिलाफ मैच के बाद मैं रिटायर हो जाता" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इस वक्त ब्रेक पर हैं

WWE दिग्गज मिक फोली ने हाल ही में BackLash 2004 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ हुए उनके मैच को लेकर बात की। अपने करियर के दौरान हुई कई इंजरी की वजह से मिक को 2000 के दशक में रिटायर होना पड़ा था। इसके बाद मिक फोली ऑन-स्क्रीन पर्सनालिटी के रूप में काम करते हुए दिखाई दिए थे और एवोल्यूशन के साथ फिउड के दौरान मिक फोली के रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी की शुरुआत हुई थी।

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Backlash 2004 में आईसी चैंपियनशिप के लिए हार्डकोर मैच देखने को मिला था। बता दें, मिक फोली के रिटायरमेंट के बाद यह उनका दूसरा मैच था। Foley is Pod के हालिया एपिसोड पर बात करते हुए 57 वर्षीय मिक फोली ने कहा कि वो रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच के बाद रिटायर हो जाते। मिक फोली ने कहा-

" यह परफेक्ट रिटायरमेंट होता। अगर मुझे इतिहास बदलने का मौका मिले तो मैं कभी रेसलिंग नहीं करता। मुझे रैंडी ऑर्टन के खिलाफ कमबैक करना पड़ता क्योंकि आपको एक कमबैक मैच की छूट है। द रॉक के साथ टैग टीम मैच के बाद मैं रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ता और इसके बाद कभी दोबारा रेसलिंग नहीं करता।"

रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच के बाद भी मिक फोली ने सेमी रिटायर्ड सुपरस्टार के रूप में परफॉर्म करना जारी रखा था और उन्होंने WrestleMania 22 में काफी खतरनाक मैच में ऐज का सामना किया था।

WWE सुपरस्टार रिडल ने रैंडी ऑर्टन को भेजा संदेश

WWE में रिडल और रैंडी ऑर्टन को RK-Bro टीम के रूप में काफी सफलता मिली थी। हालांकि, टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच के बाद हुए हमले में चोटिल होने के बाद से ही रैंडी ऑर्टन टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw में द मिज टीवी सैगमेंट के दौरान रिडल ने ना केवल रोमन रेंस को टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया था बल्कि उन्होंने रैंडी ऑर्टन को एक मजाकिया संदेश भी दिया था।

रिडल ने इस सैगमेंट के दौरान रैंडी ऑर्टन को संदेश देते हुए कहा था-

"मुझे उम्मीद है कि मेरे सौतेले पिता के ठीक विपरीत आप जल्द ही वापसी करेंगे।"

बता दें, सिएम्पा द्वारा रिडल पर हमला किये जाने के बाद इस सैगमेंट का अंत हो गया था और रिडल ने इसके बाद हुए सिंगल्स मैच में द मिज को हराया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।