Create

"WWE में बैकी लिंच मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं"

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को लेकर मिक फोली ने दिया बयान
WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को लेकर मिक फोली ने दिया बयान

WWE लैजेंड मिक फोली (Mick Foley) ने हाल में स्टील सिटी कॉन (Steel City Con) से बातचीत के दौरान ये बताया कि वो WWE लॉकर रूम में बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ बेहद अच्छी दोस्ती रखते हैं। उनके मुताबिक उनकी डॉक्यूमेंट्री में बैकी लिंच के ना होने पर उन्हें मलाल है पर अब उसे बदला नहीं जा सकता है।

मिक ने कहा कि यदि संभव होता तो वो उन्हें डॉक्यूमेंट्री में लिए जाने की बात कहते क्योंकि उससे आपको मेरे बारे में एक महिला का पक्ष जानने का मौका मिलता। मिक के मुताबिक बैकी एक ऐसी महिला हैं जिनके काम ने उन्हें बेहद नाम दिलाया है और जो अब रिंग से दूरी के दौरान भी फैंस की फेवरेट हैं। मिक फोली ने बैकी लिंच को उनका WWE में सबसे अच्छा दोस्त बताया।

बैकी लिंच भी WWE दिग्गज मिक फोली की तारीफ कर चुकी हैं

बैकी लिंच इस बात को कह चुकी हैं कि मिक फोली ने ही उन्हें रिंग में आने का हौंसला दिया था। द मैन के मुताबिक मिक के काम को देखकर ही उन्होंने ये प्रेरणा ली थी कि वो भी रेसलिंग करेंगी और वो भी उस तरह का एक्शन करना चाहेंगी जिस तरह का एक्शन मिक फोली पीजी से पूर्व के समय में किया करते थे।

रिंग में हाल फिलहाल में बैकी लिंच नहीं नजर आई हैं। दिसंबर 2020 में बेटी को जन्म देने के बाद से उन्होंने कई मौकों पर ऐसे ट्वीट किए जिससे ऐसा लगा कि वो जल्द रिंग में वापसी करने वाली हैं लेकिन WrestleMania एवं Money In The Bank में वो नजर नहीं आईं। उनके ट्वीट्स के कारण फैंस उन शोज में इनकी वापसी की उम्मीद कर रहे थे।

बैकी लिंच का नाम इस समय उन रेसलर्स की लिस्ट में शामिल है जो SummerSlam में वापसी कर सकते हैं। बैकी लिंच ने भी इसके संकेत दिए हैं। वो इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे शेप में हैं और ऐसे में ये देखना होगा कि क्या उनकी वापसी इस शो में होती है या ऐसा नहीं होता है।

मिक फोली ने इस बात पर हैरानी जताई कि बैकी उन्हें अपनी हर जीत और बड़े बदलाव पर आभार प्रकट करती हैं जबकि उन्होंने सिवाय उन्हें बचपन में इंस्पायर करने के अलावा ऐसा कुछ नहीं किया जिसके लिए उन्हें आभार दिया जाए। ये एक बेहद अच्छी एवं बड़ी बात है कि बैकी आज भी मिक का बहुत सम्मान करती हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment