WWE दिग्गज ने Roman Reigns vs Cody Rhodes WrestleMania मैच की भविष्यवाणी कर चौंकाया, फैंस को एक बार फिर हाथ लगेगी निराशा?

roman reigns cody rhodes wwe wrestlemania 40 the rock
क्या WWE WrestleMania 40 में अपनी स्टोरी फिनिश कर पाएंगे कोडी रोड्स?

WWE: WWE WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में 2024 मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) विनर कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करने का फैसला लिया था। उनके मैच को ऑफिशियल भी कर दिया गया है, लेकिन लोगों के मन में सवाल होगा कि क्या रोड्स इस बार अपनी स्टोरी को फिनिश कर पाएंगे।

Busted Open Radio पॉडकास्ट पर पूर्व WWE सुपरस्टार मिकी जेम्स ने WrestleMania XL में कोडी रोड्स के चैंपियन बनने में असफल रहने की भविष्यवाणी करते हुए कहा:

"मुझे नहीं लगता कि कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश कर पाएंगे। वो WrestleMania में ऐसा नहीं कर पाएंगे। अब उन्हें मैच मिल गया है, लेकिन द रॉक के आने से द ब्लडलाइन को मजबूती मिली है और शायद इसी मजबूत बॉन्डिंग के कारण कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाएंगे।"

WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक एक-दूसरे को चैलेंज करने के लिए हामी भर चुके थे, लेकिन कोडी रोड्स ने बाहर आकर उनके परिवार पर तंज कस दिया था। इसी तंज के कारण द रॉक ने ट्राइबल चीफ का पक्ष लिया और द अमेरिकन नाईटमेयर को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे ये स्टोरीलाइन दिलचस्प बन गई है।

WWE ने Roman Reigns और The Rock के ऐतिहासिक टैग टीम मैच को टीज़ किया

WWE इन दिनों WrestleMania 40 को बहुत बड़ा इवेंट बनाने की कोशिश कर रही है। हाल ही में कंपनी ने साल के सबसे बड़े शो का टीज़र रिलीज किया है, जिसमें रोमन रेंस और द रॉक एक तरफ वहीं दूसरी ओर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस हैं। उनका एक-दूसरे को कन्फ्रंट करना संकेत दे रहा है कि WrestleMania 40 में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स दोनों दिन परफॉर्म करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इसी वीडियो में ट्रिपल एच को यह कहते देखा गया कि वो इस बार मेनिया में चीज़ों को एक अलग लेवल पर ले जाने वाले हैं। खैर इस ऐतिहासिक टैग टीम मैच के संकेत WrestleMania 40 Kickoff में ही मिल गए थे, लेकिन इस टीज़र ने रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस मैच की संभावनाओं को तूल दिया है।