Create
Notifications

WWE News: "Brock Lesnar ने Bobby Lashley का मजाक उड़ाकर बड़ी गलती की" - दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

वर्तमान WWE चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
वर्तमान WWE चैंपियन हैं बॉबी लैश्ले
Neeraj
visit

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने मजाकिया लहजे में कहा था कि उन्हें नहीं पता कि बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) कौन हैं और अब MVP का कहना है कि ऐसा करके लैसनर ने बड़ी गलती की है। आगामी रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) में लैश्ले WWE चैंपियनशिप के लिए लैसनर को चैलेंज करने वाले हैं। हाल ही में लैसनर ने एक जोक सुनाया था और इसके अंत में उन्होंने कहा था कि बॉबी कौन हैं?

पिछले हफ्ते कोरी ग्रेव्स के पोडकास्ट में लैश्ले ने कहा था कि लैसनर द्वारा किए गए मजाक का उन पर असर नहीं पड़ा है। हालांकि, इस हफ्ते के एपिसोड में MVP ने इस मामले को लेकर अलग तरह की टिप्पणी की है और बताया है कि लैश्ले ने उस मजाक को किस तरह लिया था।

MVP ने कहा, ब्रॉक लैसनर ने बॉबी का मजाक उड़ाकर बहुत बड़ी गलती की है। बॉबी कौन है वाली टिप्पणी सबके लिए मजाकिया थी। लैसनर अब कॉमेडियन बनना चाहते हैं? वह लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं? हमने इस बारे में बात की है कि इसका उनके घातक रूप और क्षमता पर कैसा असर पड़ेगा।

WWE Day 1 में लैसनर ने बिग ई को हराते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी। फैटल-5-वे मुकाबले में लैसनर को जीत मिली थी और लैश्ले भी इस मैच का हिस्सा थे। हालांकि, इस दौरान उनकी लैसनर से सीधी फाइट नहीं हुई थी।

MVP ने बताया कि लैसनर के जोक के बारे में हमेशा सोचते हैं WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर को WWE इतिहास के दो सबसे बेहतरीन एथलीट में से एक माना जाता है। दोनों ने ही विंस मैकमैहन की कंपनी से बाहर अमेचर रेसलिंग और मिक्स्ड मार्शल आर्ट में भी सफलता हासिल की है। MVP का कहना है कि अपने वर्कआउट सेशन के दौरान लगातार लैश्ले के मुंह से लैसनर के उस जोक को दोहराते हुए सुना जाता है।

उन्होंने कहा, बॉबी स्क्वाट का सेट लगा रहे थे, लेकिन उसमें इतना अधिक वजन था कि मैं या आप देखते तो यही कहते कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? प्लेट को देखकर ही मेरे घुटने में दर्द होने लगा था। बॉबी उतने वजन के साथ स्क्वाट लगा रहे थे और लगातार कह रहे थे कि बॉबी कौन है? हर सेट के दौरान उनके मुंह से यही सुनने को मिल रहा था।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now