WWE दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, सोशल मीडिया पर मिले कंपनी छोड़ने के संकेत?

Ujjaval
WWE सुपरस्टार नटालिया के कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट
WWE सुपरस्टार नटालिया के कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट

Natalya: WWE में रहते हुए नटालिया (Natalya) ने काफी नाम कमाया है। वो मौजूदा समय में WWE की सबसे अनुभवी विमेंस रेसलर हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि नटालिया का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होगा। यह चीज़ क्लियर नहीं थी कि उनकी डील कुछ महीनों में खत्म होगी, या कुछ हफ्तों में वो फ्री एजेंट बन जाएंगी। इसी को लेकर अब एक हालिया रिपोर्ट में जानकारी सामने आ गई है।

Fightful के शॉन रॉस सैप ने अपनी रिपोर्ट में नटालिया के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर एक बहुत बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि अभी पूर्व विमेंस चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट के समापन में कुछ हफ्ते बाकी हैं। इसके बाद वो फ्री एजेंट बन जाएंगी। अभी तक यह चीज़ सामने नहीं आई है कि WWE के साथ उन्होंने डील साइन की है, या नहीं। शॉन ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

"नटालिया आने वाले कुछ हफ्तों में फ्री एजेंट बनने वाली हैं।"

WWE दिग्गज नटालिया ने सोशल मीडिया पर आकर अपने भविष्य को लेकर दिए बड़े हिंट

नटालिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की और इससे वो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। वो संभावित तौर पर इस पोस्ट द्वारा अपने WWE के साथ सफर को खत्म करने के बारे में बात कर रही हैं। यह चीज़ पूरी तरह से संभव है कि नटालिया बैकस्टेज किसी चीज़ को लेकर खुश नहीं हो और इसी वजह से उन्होंने यह पोस्ट शेयर की। इस स्थिति में दोनों ही चीज़ें संभव हैं। नटालिया ने पोस्ट में लिखा,

"मुझे उम्मीद है कि आप पीछे मुड़कर देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि जब लग रहा था कि चीज़ें खराब हो जाएंगी, तो सभी चीज़ें सही जगहों पर होने लगीं।"

आप नीचे नटालिया की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

नटालिया पिछले कुछ समय से NXT और Raw दोनों शोज़ पर नज़र आ रही हैं। वो लोला वाइस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा भी बनी थीं। Raw के एक एपिसोड में नटालिया को Queen of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में इयो स्काई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। देखना होगा कि नटालिया कंपनी के साथ बनी रहती हैं, या अपनी नई शुरुआत करती हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now