"यह शानदार रहेगा"- WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन के खिलाफ SummerSlam 2023 में लड़ने की इच्छा जताते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रिया रिप्ली को किया चैलेंज
WWE दिग्गज ने रिया रिप्ली को किया चैलेंज

Natalya & Rhea Ripley: WWE दिग्गज नटालिया (Natalya) ने हाल ही में बड़ा बयान दिया। उन्होंने रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के खिलाफ समरस्लैम (SummerSlam 2023) में मैच लड़ने की इच्छा जताई। दोनों के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में रिया ने नटालिया को हराकर विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

Sportskeeda Wrestling के बिल एप्टर के साथ बात करते हुए नटालिया ने बड़ा बयान दिया। रिया रिप्ली के खिलाफ SummerSlam 2023 में लड़ने की संभावना को लेकर जब पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वो यहां जरूर लड़ना चाहेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वो SummerSlam या किसी छोटे इवेंट में भी यह टाइटल मैच देखना चाहेंगी। उन्होंने कहा,

"मैं उनके खिलाफ (रिया रिप्ली) SummerSlam में लड़ना चाहूंगी। यह काफी शानदार चीज़ रहेगी। मेरे कहने का मतलब है कि यह मैच किसी भी जगह हो सकता है। WWE में मेरे लिए कोई जगह नहीं है, यह सीमा के बाहर है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

Vince Russo ने Natalya की WWE Raw में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद तारीफ की

नटालिया को Raw के आखिरी एपिसोड में अपने प्रदर्शन के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इसी वजह से पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने नटालिया की बुकिंग पर सवाल उठाए हैं। Legion of Raw शो पर बात करते हुए उन्होंने सवाल किया कि लोग नटालिया को 41 साल की उम्र में रिटायर होते हुए क्यों देखना चाहते हैं। उनका मानना है कि नटालिया अच्छे शेप में हैं।

"नटालिया इस समय अच्छा काम कर रही हैं। वो 41 साल की हैं और क्या उनका करियर खत्म हो गया है? वो अभी इस समय अच्छे शेप में हैं। कितने लोग हैं, जो 41 साल की उम्र में अपने करियर के सबसे अच्छे समय पर हैं। हम ऐसे नाम गिना सकते हैं, जो 41 साल के हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। उनका (नटालिया) करियर 41 साल की उम्र में खत्म क्यों हो जाना चाहिए? मुझे यह चीज़ समझ नहीं आती।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment