Create

"WrestleMania 38 में इस बार Seth Rollins कुछ बड़ा करते हुए नजर आएंगे"-WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया धमाकेदार बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को लेकर बड़ा बयान दिया है। पेज ने कहा कि WWE ने सैथ रॉलिंस के लिए WrestleMania 38 में बहुत बड़ा प्लान तैयार किया है। पेज ने ये बहुत बड़ी बात कही है। ऐसा लग भी रहा है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में सैथ रॉलिंस कुछ अलग करते हुए नजर आएंगे।

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस का मुकाबला किसके साथ होगा?

WrestleMania 38 को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। सैथ रॉलिंस के मैच का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है। ये देखकर जरूर सभी को हैरानी हो रही है। पिछले कुछ हफ्तों से लगातार WrestleMania में अपनी जगह बनाने की कोशिश सैथ रॉलिंस कर रहे हैं लेकिन अभी तक नाकाम रहे हैं। इस हफ्ते उन्होंने धमकी दी की अगर उन्हें WrestleMania 38 में जगह नहीं मिली तो वो अगले हफ्ते रेड ब्रांड का एपिसोड नहीं होने देंगे।

Sportskeeda's The Bro Show में डायमंड डैलस पेज ने सैथ रॉलिंस को लेकर कहा,

आप नहीं जानते लेकिन सैथ रॉलिंस को मजबूत बनाने के लिए ये किया जा रहा है। सभी को पता है कि सैथ रॉलिंस शानदार हैं। सैथ रॉलिंस किसी भी जगह और किसी के साथ भी काम कर सकते हैं। ये उन्होंने हमेशा कर के दिखाया है। जब भी रॉलिंस को लीड करने का मौका मिला उन्होंने किया। WWE इस तरह के टैलेंट को कभी बर्बाद नहीं करेगा और इस बात का मुझे पूरा भरोसा है। WWE में सबसे बेस्ट वर्कर के रूप में सैथ रॉलिंस काम करते हैं।
सैथ रॉलिंस को आप शॉन माइकल्स समझ सकते हैं। शॉन माइकल्स के बारे में सभी को पता है कि वो किस तरह के रेसलर रहे। मुझे पता है कि WrestleMania 38 में इस बार सैथ रॉलिंस कुछ बड़ा करते हुए नजर आएंगे। WWE ने भी उनके लिए कुछ ना कुछ बड़ा प्लान जरूर तैयार किया है।

पेज ने कुछ हद तक सही बात कही है। कोडी रोड्स की वापसी अभी तक नहीं हुई है। शायद अगले हफ्ते रोड्स वापसी कर सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो फिर रॉलिंस उन्हें चुनौती देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment