WWE में 1294 दिनों में Roman Reigns के पहली बार पिन होने के बाद दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, ट्राइबल चीफ को कई अवॉर्ड्स देने की मांग की

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज़
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज़

Roman Reigns: WWE Money in the Bank 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) & सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) को मिली हार के बाद अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने चुप्पी तोड़ी है। बता दें, मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2023 में रोमन रेंस को 1294 दिनों में पहली बार पिन किया गया। जे उसो ने रोमन को पिन करते हुए द ब्लडलाइन (The Bloodline) सिविल वॉर टैग टीम मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई।

इस शो के खत्म होने के कुछ घंटे बाद ही पॉल हेमन ने एक ट्वीट किया। बता दें, एक फैन ने ट्विटर पर पॉल हेमन के कायला ब्रैक्सटन के साथ बैकस्टेज इंटरव्यू के लिए उन्हें एमी अवॉर्ड देने की मांग की थी। इसका जवाब देते हुए पॉल हेमन ने ट्वीट किया-

"नहीं, थैंक्यू सर। मेरी प्रशंसा करने के लिए मैं आपकी सराहना करता हूं। मुझे लाइफटाइम ऑफ रेवोल्यूशनरी टेलीविजन प्रोग्रामिंग के लिए एमी दें जिसमें मैंने हिस्सा लिया था। और ट्राइबल चीफ को कई अवॉर्ड्स दें।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को आखिरी बार साल 2019 में पिन किया गया था

youtube-cover

WWE TLC 2019 में बैरन कॉर्बिन ने रोमन रेंस को टेबल्स, लैडर्स & चेयर्स मैच में पिन करते हुए हराया था। Money in the Bank 2023 में स्ट्रीक टूटने से पहले रोमन रेंस को 1294 दिनों तक कोई भी सुपरस्टार पिन नहीं कर पाया था। पॉल हेमन पिछले 3 सालों से रोमन रेंस के साथ हैं और इन दोनों के अलावा द ब्लडलाइन में केवल सोलो सिकोआ बचे हैं।

बता दें, पॉल हेमन अपने करियर के दौरान ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक जैसे बड़े सुपरस्टार्स को धोखा दे चुके हैं। हेमन कई बार यह साफ कर चुके हैं कि उन्हें बिजनेस में मौजूद केवल सबसे बेहतरीन लोगों के साथ काम करना पसंद है। देखा जाए तो रोमन रेंस की पिन होने की स्ट्रीक टूट चुकी है। अगर वो आने वाले समय में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल भी हार जाते हैं तो पॉल हेमन द्वारा उन्हें धोखा देने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now