WWE Hall of Fame में शामिल होने के ऐलान के बाद Roman Reigns के साथी ने तोड़ी चुप्पी, अपने फ्यूचर को लेकर भी दी अहम जानकारी

Ujjaval
WWE दिग्गज पॉल हेमन की Hall of Famer की आई प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज पॉल हेमन की Hall of Famer की आई प्रतिक्रिया

Paul Heyman: WWE ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया। उन्होंने बताया कि 2024 के Hall of Fame क्लास में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथी पॉल हेमन (Paul Heyman) को शामिल किया जाने वाला है। हेमन का रेसलिंग जगत में काफी बड़ा किरदार रहा है और अब जाकर उन्हें सम्मानित किया जाएगा।

New York Post को दिए हालिया इंटरव्यू में पॉल हेमन ने Hall of Fame क्लास में शामिल होने को लेकर चुप्पी तोड़ी। इसी बीच उन्होंने बताया कि वो इस सम्मान को जल्दी हासिल नहीं करना चाहते हैं लेकिन अब उन्हें मौका मिल रहा है। हेमन ने बताया कि अभी वो रेसलिंग जगत में कई और सालों तक काम करने की इच्छा रखते हैं। पॉल हेमन ने कहा,

“मुझे इस बिजनेस और खुद को फैंस के सामने प्रदर्शित करने की कला के बारे में पूरी तरह जानने मे कई साल लगे। मुझे यह वाक्य पसंद नहीं है, ‘आपने अभी तक कुछ नहीं देखा है और चीज़ें सिर्फ शुरू हुई हैं।’ इन सभी चीज़ों के बावजूद मैं यही कहना चाहूंगा कि आपने अभी तक कुछ देखा ही नहीं है और मैं सिर्फ शुरुआत करने जा रहा हूं। मुझे अपने जीवन में किए गए कामों का अवॉर्ड उस समय तक नहीं चाहिए था, जब तक मैं चीज़ों को पाने की राह से दूर नहीं हो जाऊं। मैं इस इंडस्ट्री में अभी भी काफी सारा काम करना चाहता हूं। मैं हवाना, मून या मार्स पर होने वाले पहले WrestleMania मेन इवेंट का हिस्सा बनना चाहता हूं। यह तब होगा, जब इलॉन मस्क मून या मार्स पर लोगों को बसाएंगे। यह चीज़ें भविष्य में होने वाली हैं और मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं।"

WWE फैंस की Roman Reigns के वाइजमैन Paul Heyman के Hall of Fame में शामिल होने पर आई प्रतिक्रियाएं

पॉल हेमन के Hall of Fame में शामिल होने के ऐलान पर फैंस बहुत ज्यादा खुश नज़र आए। आप नीचे कुछ प्रतिक्रियाएं देख सकते हैं:

(पॉल हेमन को बधाई हो।)

(वो काफी जबरदस्त परफॉर्मर हैं। वो कैमरे के पीछे और आगे दोनों जगह कंपनी के लिए बड़ी संपत्ति हैं। बधाई हो।)

(यह काफी समय से बाकी था। वो इतिहास के सबसे महान मैनेजर हैं।)