WWE में Roman Reigns के फेमस डायलॉग 'एक्नॉलेज मी' की किस तरह हुई शुरूआत, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के आइकॉनिक कैचफ्रेज 'एक्नॉलेज मी' की किस तरह शुरूआत हुई थी। रोमन को इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने के अलावा द रॉक (The Rock) के साथ मिलकर टैग टीम मैच भी लड़ना है।

कंपनी ने हाल ही में बॉयोग्राफी WWE: Legends से जुड़ी एक क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसी वीडियो में ट्राइबल चीफ के फेमस डायलॉग 'एक्नॉलेज मी' की शुरूआत के बारे में बताया गया। पॉल हेमन ने कहा कि वो लोग रूम में बैठे हुए थे और हेड ऑफ द टेबल ने कहा था कि लोगों द्वारा उन्हें एक्नॉलेज करने का समय आ चुका है। हेमन ने कहा,

"हम लोग एक रूम में थे और रोमन रेंस ने कहा कि सभी का उन्हें एक्नॉलेज करने का समय आ चुका है। रूम में मौजूद सभी लोग यह सुनकर हैरान रह गए और हमने एक-दूसरे को देखा और हमे एहसास हुआ कि ट्राइबल चीफ की यही परिभाषा है। हम लोग किसी कैचफ्रेज की खोज नहीं कर रहे थे। यह हमें अपने-आप मिल गया।"

इस वीडियो में रोमन रेंस ने आगे कहा,

"मेरे काम का सम्मान करें। मैंने जो कुछ भी बिजनेस के लिए किया है, उसका आदर करें। अभी करें, तब नहीं जब मैं यहां से चला जाऊंगा। मैं सम्मान मांग नहीं रहा हूं, मैं इसे हासिल करूंगा।"

रोमन रेंस ने पिछले साल सोलो सिकोआ की मदद से WrestleMania XL में कोडी रोड्स को हराया था। वहीं, इस साल रेंस का साथ देने के लिए द रॉक भी आ चुके हैं इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि कोडी की मुश्किलें काफी बढ़ चुकी हैं।

पूर्व WWE मैनेजर के अनुसार द रॉक ने रोमन रेंस को पीछे छोड़ दिया है

youtube-cover

पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल का मानना है कि रोड टू WrestleMania XL के दौरान द रॉक की रोमन रेंस से बेहतर परफॉर्मेंस रही है और उन्होंने ट्राइबल चीफ को पीछे छोड़ दिया है। मैंटेल ने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

"उन्होंने रोमन रेंस को पीछे छोड़ दिया लेकिन यह नहीं कहूंगा कि इससे रोमन को कुछ नुकसान हुआ है। अगर आप द रॉक की वापसी कराते हैं तो वो हर एक को पीछे छोड़ देंगे।"