Create

"Brock Lesnar मुझसे गुस्सा हो जाते थे" WWE दिग्गज ने बताया द बीस्ट को कौन-सी चीज़ बिल्कुल पसंद नहीं थी

WWE दिग्गज की बात पर कभी-कभी लैसनर गुस्सा हो जाते थे
WWE दिग्गज की बात पर कभी-कभी लैसनर गुस्सा हो जाते थे

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का स्वभाव काफी ज्यादा अलग है। उनके बारे में पॉल हेमन (Paul Heyman) काफी अच्छे से जानते हैं क्योंकि इस दिग्गज सुपरस्टार ने सालों तक द बीस्ट के साथ काम किया है। पॉल हेमन ने बताया कि पहले लैसनर उनसे नाखुश हो जाते थे क्योंकि वो द बीस्ट को उनके प्रोमो सैगमेंट के प्लान्स के बारे में बता देते थे।

ब्रॉक लैसनर को यह चीज़ पसंद नहीं थी और वो इस बारे में नहीं जानना चाहते थे। हेमन 2022 में लैसनर को लेकर आए थे और लगभग एक दशक बाद भी दोनों की जोड़ी फिर साथ में दिखाई दी। पॉल 2012 से लेकर 2020 तक मौजूदा WWE चैंपियन के साथ नजर आए। हेमन इस समय यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं।

Sports Media with Richard Deitsch के साथ बात करते हुए पॉल हेमन ने बताया कि लैसनर को अपने प्रोमो के बारे में जानना अच्छा नहीं लगता था। उन्होंने बताया:

“ब्रॉक लैसनर कभी भी नहीं जानना चाहते थे कि मैं क्या बोलने वाला हूँ और कुछ मौकों पर मुझे उन्हें बताना पड़ता था, 'सुनो, मैं तुम्हें बताना चाहता हूँ कि मैं यहां क्या बोलने वाला हूँ।' यह सुनकर वो मुझपर गुस्सा हो जाते थे क्योंकि वो नहीं जानना चाहते थे कि मैं क्या बोल रहा हूँ। वो अपनी प्रतिक्रियाएं वास्तविक और सही रखना चाहते थे।"

WWE दिग्गज के अनुसार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के लिए चीज़ें अलग-अलग हैं

पॉल हेमन इस समय रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल के रूप में नजर आ रहे हैं। वो अगस्त 2020 से ट्राइबल चीफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। दिग्गज ने आगे बताया कि रोमन को उनके प्रोमो की थीम जरूर पता होती है :

“रोमन रेंस को स्ट्रक्चर और थीम जानना पसंद है। अगर उन्हें थीम पता है तो हमें कोई दिक्कत नहीं है और बहुत कम ऐसा होता है कि रोमन रिंग में गए हैं और उन्हें पूरा सेट पता है कि उन्हें क्या बोलना है। उन्हें थीम पता रहती है और हम दोनों दर्शकों का मनोरंजन करते हैं।"

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच देखने को मिलेगा। इस मुकाबले के लिए हर कोई उत्साहित होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment