Create
Notifications

"Roman Reigns को मेरी जरूरत थी"- WWE दिग्गज ने Brock Lesnar द्वारा हुए जबरदस्त हमले को लेकर किया खुलासा

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर द्वारा हुए हमले को लेकर बात की
WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर द्वारा हुए हमले को लेकर बात की
reaction-emoji
Ujjaval

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार पॉल हेमन (Paul Heyman) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ जाने के बड़े निर्णय का कारण बताया है। समरस्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर के मैच के दौरान पॉल हेमन ने दखल दी थी और इसी कारण द बीस्ट ने अपने पूर्व मैनेजर का बुरा हाल कर दिया था।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर द्वारा हुए हमले को लेकर कही बड़ी बात

WWE SummerSlam के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। इस मैच के दौरान एक पल आया था जहां ब्रॉक ने रोमन की बुरी हालत कर दी थी और पॉल हेमन ने उन्हें रुकने के लिए कहा था।

ब्रॉक लैसनर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने पॉल को उठाकर अनाउंसर्स टेबल पर F5 दे दिया। इसी कारण हेमन पूरे मैच के दौरान घायल रहे। The Ringer के Mackmania पोडकास्ट पर हेमन नजर आए थे और उन्होंने रोमन रेंस को बचाने और ब्रॉक लैसनर द्वारा हुए हमले को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"वो मेरे ट्राइबल चीफ पर हमला करने के लिए आ रहे थे और मेरे ट्राइबल चीफ खतरे में थे। इसी कारण ट्राइबल चीफ को मानने वाले व्यक्ति के जीवन में एक समय आता है जहां आपको इतिहास के सबसे महान सुपरस्टार रोमन रेंस की पूजा फैंस के सामने करनी होती है।"

उन्होंने आगे इस विषय में बात करते हुए कहा,

"और अगर इसका अर्थ है कि आपको ब्रॉक लैसनर के सामने खड़ा होना पड़ेगा, तो फिर भी आपको यह चीज़ करनी होगी। उस समय कोई विकल्प नहीं था। मेरे ट्राइबल चीफ को मेरी जरूरत थी और मुझे कभी पहले नहीं लगा कि उन्हें इतनी मदद चाहिए थी। उस समय मुझे महसूस हुआ कि उन्हें मेरी जरूरत है और मुझे वो पल पसंद आया। मैंने मेरे ट्राइबल चीफ के लिए खुद का समर्पण कर दिया और मेरे करियर में ऐसा करना काफी गर्व की बात थी।"
From The Rock to Roman Reigns, nobody is safe from the dominance of The Beast at #SummerSlam!#WWE #BrockLesnar #RomanReigns #TheRock@BrockLesnar https://t.co/oz3yDADV8G

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...