WWE में Roman Reigns को टाइटल के लिए चुनौती देने वाले मशूहर रैपर को Paul Heyman ने दी चेतावनी, एक्नॉलेज करने की कही बात

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: मशहूर म्यूजिक कलाकार और पार्ट-टाइम WWE सुपरस्टार बैड बनी (Bad Bunny) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को नोटिस दिया। उनकी टिप्पणियों ने अब पॉल हेमन (Paul Heyman) का ध्यान खींचा है।

Vanity Fair के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, बनी ने रेंस की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के पीछे जाने का उल्लेख किया। ट्राइबल चीफ को चैंपियन के रूप में 1100 दिन से ज्यादा हो गए। उन्होंने अंतिम बार SummerSlam 2023 में जे उसो के खिलाफ अपना टाइटल रिटेन किया था।

हेमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह दावा करते हुए बनी को चेतावनी दी कि 29 वर्षीय व्यक्ति अन्य लोगों की तरह ही द ट्राइबल चीफ को भी एक्नॉलेज करेगा।

दरअसल पॉल हेमन ने एक दिन पहले भी बैड बनी को जवाब दिया था। हेमन ने उन्हें स्पेनिश में एक संदेश भेजा, जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई कि वह अपने ऐम्बिशन को लालच के साथ भ्रमित ना करें।

मेरे अच्छे दोस्त बैड बनी के लिए: मैं आपकी सफलता के लिए आपकी प्रशंसा करता हूं। अपनी सराहनीय ऐम्बिशन को उस तरह के लालच के साथ भ्रमित ना करें जो अंततः आपको नुकसान पहुंचाएगा।

WWE दिग्गज ने Roman Reigns के टाइटल रन पर दिया बयान

The Brand पॉडकास्ट के नए एपिसोड के दौरान दिग्गज विंस रूसो ने कोडी रोड्स को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने दावा किया कि रोड्स सहित कोई भी मौजूदा सुपरस्टार रेंस को गद्दी से नहीं हटाएगा।

कोडी रोड्स के प्रति पूरे सम्मान के साथ, जो WWE के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, क्या आप वास्तव में एक सेकेंड के लिए विश्वास करते हैं कि यदि आप कोडी रोड्स पर वह टाइटल डालते हैं तो Raw नंबर बढ़ जाएंगे? क्या आप वास्तव में एक सेकेंड के लिए विश्वास करते हैं? वो नहीं हैं, भाई। वो नहीं हैं। इसलिए, यदि आप बिजनेस में वृद्धि नहीं देखने वाले हैं, तो आप टाइटल क्यों पलट रहे हैं?

खैर रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत WWE में कौन करेगा ये सवाल सभी के दिमाग में गूंज रहा है। देखना होगा कि आगे जाकर कंपनी का क्या प्लान होगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now