AEW Dynamite में CM Punk द्वारा लड़े गए मैच की WWE दिग्गज ने की तारीफ

पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक

AEW's के कमेंटेटर मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हाल ही में सीएम पंक (CM Punk) और डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) के बीच हुए मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पंक शानदार लय में चल रहे हैं और वह हर हफ्ते ही AEW में क्लासिक मुकाबले लड़ रहे हैं। हाल ही में पंक ने रोड्स के खिलाफ हुए फर्स्ट-टाइम एवर मुकाबला जीता था।

हाल ही में एक पोडकास्ट में बात करते हुए हेनरी ने दोनों पूर्व WWE सुपरस्टार्स की तारीफ की है और कहा है कि उनका मैच शानदार था।

हेनरी ने कहा, सीएम पंक और डस्टिन रोड्स शानदार थे। मैच अदभुत था। इसके बाद मैं बिना कोई रेसलिंग देखे भी रह सकता हूं। यह वन मैच शो था। मैं संतुष्ट था। यह कुछ ऐसा था कि आप डिनर पर अच्छा खान खा लें और आपके पास कुछ भी अन्य खाने की जगह ना बचे। खाना इतना अच्छा था।

भले ही पहले कभी साथ काम नहीं किया था, लेकिन इसके बावजूद पंक और रोड्स ने फैंस के लिए शानदार मुकाबला लड़ा। मैच के बाद रिंग में गले मिलकर दोनों ने एक-दूसरे के लिए सम्मान भी व्यक्त किया। मैच के बाद वापस जाते समय पंक ने हैंगमैन एडम पेज को घूरा था और उनके साथ जल्द ही एक फिउड का संकेत दिया था।

AEW में अब तक शानदार रहा है सीएम पंक का प्रदर्शन

हाल ही में AEW Dynamite पर एक और जीत दर्ज करने के बाद पंक का कंपनी में रिकॉर्ड 16-1 हो गया है। उन्हें एकमात्र हार MJF के खिलाफ फरवरी की शुरुआत में मिली थी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने डॉग कॉलर मैच में इसका बदला भी लिया था। इसके बाद से पंक ने मुड़कर नहीं देखा है और लगातार बड़े नामों को हराते आ रहे हैं।

पंक ने लगातार जीत हासिल करके मोमेंटम तो अपनी तरफ कर लिया है, लेकिन फिलहाल वर्ल्ड टाइटल उनकी पहुंच से दूर है। वह लगातार वर्ल्ड टाइटल हासिल करने के प्रयास कर रहे हैं और देखना होगा कि क्या भविष्य में उनकी यह इच्छा पूरी होती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now