WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच का बड़े ट्विस्ट के साथ हो सकता है अंत, दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स

Roman Reigns: हॉल ऑफ फेमर बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि रेसलमेनिया (WrestleMania) XL में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मैच का बड़े ट्विस्ट के साथ अंत हो सकता है। बता दें, कोडी ने लगातार दूसरी बार रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच जीतने के बाद WrestleMania XL में रोमन को टाइटल मैच के लिए चैलेंज किया है।

द रॉक ने WrestleMania XL किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोड्स को थप्पड़ जड़ते हुए हील टर्न ले लिया था। यही कारण है कि संभावना ज्यादा है कि रॉक इस साल WrestleMania में ट्राइबल चीफ vs अमेरिकन नाईटमेयर मैच के दौरान दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं। बिल एप्टर ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के The Wrestling Time Machine शो पर मैक डेविस और टेडी लॉन्ग से इस ब्लॉकबस्टर मैच के बारे में बात की।

बिल ने दावा किया कि द रॉक इस मुकाबले में रेफरी की भूमिका निभा सकते हैं और सैथ रॉलिंस का इस मैच में दखल देखने को मिल सकता है। उन्होंने कहा,

"द रॉक बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में अपनी पोजिशन की वजह से रोमन रेंस vs द रॉक मैच में रेफरी की भूमिका निभा सकते हैं। वो कोडी को हराने की कोशिश कर सकते हैं और इसके बाद सैथ रॉलिंस दखल देकर उनकी चाल नाकाम करेंगे। वहीं, रोड्स इसका फायदा उठाकर रोमन को पिन करके मैच जीत जाएंगे। रोमन रेंस की हार के बाद उनकी द रॉक के साथ दुश्मनी की शुरूआत हो सकती है। मुझे लगता है कि ऐसा ही होने वाला है।"
youtube-cover

WWE दिग्गज Teddy Long ने Roman Reigns के Bloodline के भविष्य को लेकर की बात

WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग ने हाल ही में रोमन रेंस के ब्लडलाइन के फ्यूचर को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि द ब्लडलाइन पूरी तरह टेकओवर करने वाले हैं। वो उनके रास्ते में आने वालों का बुरा हाल कर देंगे और यही होना चाहिए। यह सही है और यही मैं कह रहा हूं।"

मैक डेविस ने द ब्लडलाइन की लैजेंडरी WCW स्टेबल nWo से तुलना करते हुए कहा,

"मुझे लगता है कि हम nWo जैसी परिस्थिति की ओर बढ़ रहे हैं। द रॉक और ट्रिपल एच के बीच प्रोमो वॉर होगा। ट्रिपल एच की तरह रॉक को कुछ करना नहीं है बल्कि केवल कैमरे पर नज़र आना है। इसके अलावा आप रोमन रेंस को कम व्यस्त शेड्यूल दे सकते हैं, जैसा कि उन्हें पिछले कुछ सालों से मिल रहा है। मुझे लगता है कि यह कई समस्याओं को खत्म कर देगी और मेरे साथ-साथ बाकी सभी भी इसे टीवी पर देखना पसंद करेंगे।"