Create

"Roman Reigns से John Cena 10 गुना बेहतर हैं" - WWE दिग्गज ने यूनिवर्सल चैंपियन की बेइज्जती करते हुए बनाया मजाक 

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की बेइज्जती की
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की बेइज्जती की

WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहा था। कई लोगों को एपिसोड का मेन इवेंट काफी ज्यादा पसंद आया था। इस सैगमेंट के दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) की बुरी तरह बेइज्जती कर दी थी और अपने पुराने दुश्मन जॉन सीना (John Cena) को उनसे बेहतर बताया था। इसपर फैंस ने जबरदस्त तरीके से प्रतिक्रिया दी थी।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना को रोमन रेंस से 10 गुना बेहतर बताया

SmackDown के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस और द उसोज़ का सैगमेंट देखने को मिला था। इसी दौरान रोमन रेंस ने प्रोमो कट करते हुए बताया था कि उन्होंने WWE में ढेरों सुपरस्टार्स को हराया है। उन्होंने यहां जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े दिग्गजों को पराजित करने के बारे में भी बात की थी।

साथ ही बताया था कि अब कोई भी ऐसा सुपरस्टार नहीं है जिन्हें रोमन ने नहीं हराया है। बाद में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने एंट्री की। इसी समय रोमन रेंस हंस रहे थे और उसपर रैंडी ऑर्टन ने कहा,

"मुझे दिख रहा है कि तुम मुस्कुरा कर रहे हो और बता रहे हो कि तुमने जॉन सीना की बुरी हालत की हुई है लेकिन जॉन सीना तुमसे 10 गुना बेहतर हैं और तुम अपने पूरे करियर में वहां तक नहीं पहुंच पाओगे। तुम्हें इसका यकीन करना होगा।"

उन्होंने सैगमेंट में आते ही रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती कर दी थी। इसके बाद सैगमेंट जारी रहा और लगातार RK-Bro को फैंस की ओर से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अंत सही मायने में काफी शॉकिंग था। द उसोज़ ने RK-Bro की चुनौती को स्वीकारा और अगले हफ्ते के लिए टैग टीम टाइटल यूनिफिकेशन मैच को तय किया।

बाद में उसोज़ ने कहा था कि वो डबल चैंपियन बनेंगे। जिमी ने दावा किया कि ब्लडलाइन के तीनों सदस्यों के पास दो-दो टाइटल्स रहेंगे। रोमन रेंस ने इसी वजह से अपने टाइटल्स को ऊपर किया लेकिन इतनी देर में रिडल ने घुटने से रोमन के चेहरे पर हमला कर दिया। बाद में दोनों रिंग छोड़कर चले गए। यह सैगमेंट जबरदस्त रहा था और ऑर्टन की उस लाइन को हमेशा फैंस द्वारा याद किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment