'कोई नहीं तोड़ पाएगा मेरा WWE रिकॉर्ड'- दिग्गज Randy Orton ने हुंकार भरते हुए की बहुत बड़ी भविष्यवाणी

पढ़िए WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किस रिकॉर्ड को लेकर कही बड़ी बात?

Randy Orton Record Never Broken: साल 2002 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने WWE में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वो कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन गए। WWE में उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड कायम किया है जिसे शायद कोई तोड़ नहीं पाएगा। ऑर्टन ने भी इस बार अपने रिकॉर्ड के बारे में चर्चा की।

2004 में रैंडी ऑर्टन 24 साल के थे और उन्होंने SummerSlam में क्रिस बेनोइट को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती। इसका परिणाम ये रहा कि उन्होंने WWE इतिहास में सबसे कम उम्र के वर्ल्ड चैंपियन बनने के ब्रॉक लैसनर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था।

हाल ही में Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में ऑर्टन ने अपने इस रिकॉर्ड के बारे में बात की। उन्होंने इस बातचीत के दौरान यंग टैलेंट ऑस्टिन थ्योरी की भी तारीफ की। ऑर्टन ने कहा,

जहां तक किसी के सबसे कम उम्र के वर्ल्ड हैवीवेट बनने और मुझसे इसे छीनने की बात है तो मैं ऐसा होते हुए नहीं देखता। इसकी वजह है कि जब मैं कम उम्र में चैंपियन बना था तब स्थिति कुछ और थी। मैं 24 साल का था। मुझे नहीं पता कि अभी वहां तक पहुंचने के लिए कोई यंग है या नहीं। मुझे लगता है कि मेरा ये रिकॉर्ड बरकरार रहेगा और शायद इसे कोई नहीं तोड़ पाएगा।

youtube-cover

WWE में साल 2004 में रैंडी ऑर्टन ने किया था कारनामा

26 जुलाई, 2004 को रैंडी ऑर्टन Raw में बैटल रॉयल मैच जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने थे। उसी दिन क्रिस बेनोइट ने ट्रिपल एच को हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया था। इसके तीन हफ्ते बाद ऑर्टन ने बेनोइट को SummerSlam में हराकर WWE में अपना पहला टाइटल जीता था। ऑर्टन और क्रिस ने फैंस को अच्छा मैच दिया था। फैंस आज भी इन दोनों के बीच हुए तगड़े मुकाबले को याद करते हैं।

ऑर्टन अभी तक 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। जॉन सीना और रिक फ्लेयर के 16 के रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए उन्हें केवल दो बार टाइटल जीतने की जरूरत है। एक बात तो तय है कि ऑर्टन के करियर को देखते हुए फ्यूचर में उन्हें हॉल ऑफ फेम में जरूर शामिल किया जाएगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now