WWE के मौजूदा चैंपियन ने रचा इतिहास, अनोखे रिकॉर्ड को लेकर दिग्गज की पत्नी ने भी दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने बड़ा रिकॉर्ड बनाया
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने बड़ा रिकॉर्ड बनाया

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। दरअसल, वो WWE इतिहास में सबसे ज्यादा बार पीपीवी में मैच लड़ने वाले सुपरस्टार बन गए थे। हालांकि, उन्होंने सिर्फ यही रिकॉर्ड नहीं तोड़ा है। दरअसल, रॉ (Raw) के अंतिम एपिसोड में रैंडी ऑर्टन और रिडल (Riddle) ने टीम बनाकर रॉबर्ट रूड (Robert Roode) और डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ा था।

इस मैच में उन्होंने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया। यह रैंडी का Raw में 437वां मैच था और यह किसी भी दूसरे रेसलर से काफी ज्यादा है। वो Raw ब्रांड के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले सुपरस्टार बन गए हैं। रैंडी सही मायने में WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनका करियर काफी लंबा रहा है। वो हमेशा ही टॉप पर बने रहे हैं और यह काफी बड़ी बात है।

रैंडी ऑर्टन की पत्नी किम मैरी ने उनके इस रिकॉर्ड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तारीफ की। यह रहा उनका ट्वीट:

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने Raw में इतिहास बनाने के पहले ही इसकी जानकारी दे दी थी

रैंडी ऑर्टन का नाम Survivor Series में इतिहास बनाने के बाद Guinness World Record में शामिल हो गया था। इस इवेंट में उन्होंने रिडल के साथ टीम बनाकर SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ का सामना किया था। इस मैच में RKBro ने एक बड़ी जीत दर्ज की। शो के पहले ऑर्टन ने ट्विटर पर Raw में रिकॉर्ड बनाने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था,

"Survivor Series में मैं WWE इतिहास में सबसे ज्यादा पीपीवी मैच लड़ने का रिकॉर्ड बनाने वाला हूँ। Raw के अगले एपिसोड में अगर मैं एक मैच लड़ता हूँ तो Raw इतिहास में मेरे सबसे ज्यादा मैच हो जाएंगे। मैंने यह ऑनलाइन देखा और इसे चेक किया और यह सही है। यकीन करना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि ऐसा लगता है कि मैंने कल ही OVW में अपने सफर की शुरुआत की है। मैं 'स्टैट्स' से हटकर सिर्फ एक मिनट लेना चाहूंगा और सभी को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने किसी भी तरह से मेरा समर्थन किया। मुझे मेरे दिल में यह भी पता है कि मैं यह आपके बिना कभी नहीं कर पाता। यह मेरी 15वीं Survivor Series है और समय काफी जल्दी निकल जाता है ना?"

रैंडी ऑर्टन WWE इतिहास के सबसे सफल सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। यह उनके ढेरों कीर्तिमान साबित करते हैं। वो भविष्य में आसानी से हॉल ऑफ फेमर बन जाएंगे।