Create

WWE दिग्गज Randy Orton ने सन्यास लेने को लेकर दिया बड़ा बयान, रिटायरमेंट के बाद का प्लान बताया

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन शायद भविष्य में कोच नहीं बन पाएंगे
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन शायद भविष्य में कोच नहीं बन पाएंगे

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है। रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिने जाने वाले रैंडी ऑर्टन नहीं मानते कि वो कभी एक अच्छा कोच बनने में सफल होंगे। उन्हें लगता है कि वो एक छोटे ग्रुप के साथ वर्तालप कर सकते हैं लेकिन उनके लिए ज्यादा लोगों को ट्रेन करना मुश्किल रहेगा।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन रिटायरमेंट के बाद एक कोच नहीं बनना चाहते हैं

रैंडी ऑर्टन ने कई सालों तक WWE में काम किया है और ढेरों टाइटल्स पर कब्जा किया हुआ है। मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियन ने हाल ही में GiveMeSport को एक इंटरव्यू दिया था। उनसे इस दौरान पूछा गया था कि इन-रिंग करियर खत्म होने के बाद रैंडी WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में कोच बनना पसंद करेंगे या नहीं। इसपर दिग्गज ने काफी बढ़िया जवाब देते हुए अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा:

"मुझे सही मायने में नहीं लगता कि मैं एक अच्छा कोच बन पाउँगा क्योंकि मैं इधर-उधर घूमना शुरू कर दूंगा। यह एक ऐसी चीज़ है जहां मुझे पता नहीं है कि मुझे खुद को नए लोगों के एक ग्रुप के सामने कैसा दिखाना है ताकि वो बिजनेस में आने के बाद साधारण चीज़ें जानने में सफल रहें। अगर तीन, चार या पांच लोग, या फिर छोटा ग्रुप रहेगा तो फिर हम जाकर बैठ सकते हैं और बात कर सकते हैं। अगर यह कम लोगों के बीच होगा और एक छोटा ग्रुप रहेगा तो फिर हम ड्रिल्स और अन्य चीज़ें नहीं करेंगे लेकिन हम बातें करेंगे रेसलिंग की टेप्स देखेंगे। मुझे लगता है कि मैं इस चीज़ में काफी अच्छा काम करूंगा।"

अगर रैंडी ऑर्टन रेसलिंग करियर के समापन के बाद कोचिंग करने लगते हैं तो उन्हें शॉन माइकल्स समेत अन्य दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिलेगा। HBK ने अपने रेसलिंग करियर के समापन के बाद नए सुपरस्टार्स को NXT में कोच किया और उनकी रेसलिंग स्किल्स में सुधार कराया है। ऑर्टन भी यही चीज़ कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment