Roman Reigns के खिलाफ WWE दिग्गज लड़ना चाहता है मैच, 7 साल पहले आखिरी बार हुआ था मुकाबला

Reigns मौजूदा समय में एक अविवादित WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं.
Reigns मौजूदा समय में एक अविवादित WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं.

WWE के टॉप स्टार्स में से एक रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) करीब 7 सालों बाद पहली बार WWE टीवी पर रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं।

आपको बता दें कि रोमन रेंस ने साल 2014 में हुए SummerSlam में प्रीमियम लाइव इवेंट में रैंडी ऑर्टन को हराकर उस समय की अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी। वहीं साल 2015 में 4 मई को RAW के एपिसोड में दोनों के बीच मुकाबला हुआ था जो बिना किसी नतीजे के खत्म हो गया था।

youtube-cover

WWE के यूके टूर के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, द वाइपर ने स्पष्ट किया कि वह रेंस के साथ एक बार फिर स्टोरीलाइन में शामिल होना चाहते हैं।

रैंडी ऑर्टन ने कहा " रोमन रेंस उस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं जहाँ तक लोग जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं," मैं उनके साथ निश्चित रूप फिर से वहां रहना पसंद करूंगा।"
youtube-cover

8 मई को होने वाले WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और द उसोज के खिलाफ रैंडी ऑर्टन, ड्रू मैकइंटायर और रिडल का सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला होने वाला है। फिलहाल ये बात स्पष्ट नहीं की गई है कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस को WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाला है।

WWE में रोमन रेंस के परिवार को लेकर रैंडी ऑर्टन ने क्या कहा:

रोमन रेंस और द रॉक से लेकर द उसोज और योकोजुना तक, अनोई रेसलिंग फैमिली ने WWE को कई महान रेसलर दिए हैं। खुद एक तीसरी पीढ़ी के परफॉर्मर होने के नाते रैंडी ऑर्टन हमेशा इस बात की सराहना करते हैं कि कैसे दिग्गज परिवार के सदस्य कई बार रेसलिंग को इतना आसान बना सकते हैं।

उन्होंने कहा- "समोअन परिवार के यह खून में हैं। उनके पास एक हुनर है जैसे कि पहले जब मैं बता रहा था कि कुछ लोग जो NXT में से कैसे आए हैं और ऐसे छोटे-छोटे पहलू हैं जिन्हें वो समझ नहीं पाते हैं। वो नहीं समझते कि वो क्या कर रहे हैं, बेचने की कला और सब कुछ। मुझे ऐसा लगता है कि समोअंस को पहले से ही सब पता होता है। मैं ये बढ़ा चढ़ाकर नहीं कह रहा हूं।"

Cagematch.net के मुताबिक, रैंडी ऑर्टन ने टेलीविजन पर WWE सिंगल्स मैचों में पांच बार रोमन रेंस का सामना किया है। द ट्राइबल चीफ ने 5 में से दो मैच जीते और तीन मैच नो कॉन्टेस्ट के जरिए समाप्त हुए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now